सीएम सिटी में 7.50 लाख की लूट से मचा हड़कंप, पुलिस ने बताया संदिग्ध

मौके पर एसपी सिटी और सीओ क्राइम ने महिला कर्मचारी से घटना के बाबत जानकारी ली है. मामला कोतवाली थाना के बैंक रोड इलाके का है. जहां मशहूर टेलीकॉम कंपनी (वोडाफोन) का स्टोर है.

Anil Singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 21, 2018, 10:14 AM IST
सीएम सिटी में 7.50 लाख की लूट से मचा हड़कंप, पुलिस ने बताया संदिग्ध
पूछताछ करते पुलिस अधिकारी
Anil Singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 21, 2018, 10:14 AM IST
गोरखपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में मशहूर टेलीकॉम सेंटर से लूट की सूचना से हड़कंप मच गया. हैरानी की बात ये है कि कैश काउंटर से महिला कर्मचारी ने 7.5 लाख लूटे जाने की सूचना दी है, जबकि वारदात को अंजाम देकर नकाबपोश युवक मौके से फरार हुआ है. शुरूआती जांच में पुलिस को महिला की भूमिका संदिग्ध नजर आ रही है. सेंटर में लगे सीसीटीवी के जरिए बदमाश की तलाश में पुलिस जुट गयी है. घटना की सूचना मिलते ही  मौके पर पहुंचे एसएसपी शलभ माथुर ने घटनास्थल का मुआयना किया है.

मौके पर एसपी सिटी और सीओ क्राइम ने महिला कर्मचारी से घटना के बाबत जानकारी ली है. मामला कोतवाली थाना के बैंक रोड इलाके का है. जहां मशहूर टेलीकॉम कंपनी (वोडाफोन) का स्टोर है. महिला कर्मचारी  ने पुलिस को सूचना दी कि बदमाशों ने कैश काउंटर पर बैग में रखा 7.50 लाख रूपये लूटकर फरार हो गए. वही सेंटर के सुरक्षाकर्मी ओमप्रकाश का कहना है कि एक युवक तेजी से सेंटर में गया था. और थोड़ी देर बाद सेंटर से निकला गया था.

हालांकि सुरक्षाकर्मी ने उसे रोकना चाहा था. लेकिन वह बड़ी तेजी से मौके से निकल गया है. जबकि सेंटर में तैनात कर्मचारी असलम का कहना है कि पहली बार इस तरह की घटना सामने आई है. घटना से सदमे में दिख रहे कर्मचारी का कहना है कि सीसीटीवी के जरिए पुलिस मामले की जांच में जुटी है. वहीं एसएसपी शलभ माथुर का कहना है कि शुरूआती जांच में मामला संदिग्ध लग रहा है. इसके साथ ही एसएसपी ने कहा है कि पूरे मामले की जांच कराई जा रही है. जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर लिया जायेगा.

ये भी पढ़ें:

देवरिया: ब्रिटिश काल के 5 तलवार, 3 बंदूक और एक भाला मिला

CAG रिपोर्ट में खुलासा, अखिलेश सरकार में हुआ 97 हजार करोड़ का घोटाला

2019 में 80 फीसदी मतदान के लिए बीजेपी का 'बूथ जीतो, चुनाव जीतो' अभियान
First published: September 21, 2018, 10:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...