• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Gorakhpur News: टायर पंक्चर बताकर सर्राफा दंपत्ति की कार रुकवाई, सोने से भरा बैग ले गए

Gorakhpur News: टायर पंक्चर बताकर सर्राफा दंपत्ति की कार रुकवाई, सोने से भरा बैग ले गए

कार पंचर बताकर बदमाशों ने सिद्धार्थनगर के सर्राफा दंपत्ति को लगाया चूना

कार पंचर बताकर बदमाशों ने सिद्धार्थनगर के सर्राफा दंपत्ति को लगाया चूना

कैंंपियरगंज थाना प्रभारी (SHO) नवीन कुमार सिंह ने बताया कि मामले में केस (FIR) दर्ज कर लिया गया है. मामले की पड़ताल किया जा रहा है.

  • Share this:

गोरखपुर. महराजगंज (Maharajganj) के सीमा के पास बाइक सवार शातिर बदमाशों ने सर्राफा दंपत्ति से टप्पेबाजी की वारदात को अंजाम दिया है. शातिर बदमाश बैग समेत सोने के जेवरात को लेकर फरार हुए हैं. दरअसल गोरखपुर से सिद्धार्थनगर कार से लौट रहे सर्राफा दंपत्ति से टप्पेबाजी की वारदात हुई है. बताया जा रहा है कि बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर ड्राइवर से कार पंचर होने का इशारा किया था. वहीं ड्राइवर के कार रोकते ही शातिर बदमाश फौरन सर्राफा दंपत्ति के पास रखे बैग को लेकर फरार हुए हैं. बैग में 200 ग्राम सोना और 3 मोबाइल फोन थे. जेवरात की कीमत करीब 8 लाख बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

घटना कैंपियरगंज थाना के हड़हवा पुल के पास का है. जहां गोरखपुर जिले से लगायत महराजगंज जिले की भी सीमा लगती है. वहीं सूचना मिलते ही एडीजी अखिल कुमार, गोरखपुर और महराजगंज जिले के पुलिस कप्तान, एसपी नार्थ समेत स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची थी. ड्राइवर की भूमिका संदिग्ध होने की वजह से पुलिस उसे हिरासत में लेकर मामले की पड़ताल में जुटी गयी है. जबकि फरार बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर गोरखपुर और महराजगंज जिले की पुलिस टीम को लगाया गया है.

BJP विधायक सुरेंद्र सिंह के बिगड़े बोल, अखिलेश यादव को बताया औरंगजेब, ममता बनर्जी को लंकिनी

बता दें कि सिद्धार्थनगर जिले के शोहरतगढ़ सब्जी मण्डी निवासी अरविन्द नाथ वर्मा बुधवार रात में करीब 11 बजे कार से परिवार के साथ गोरखपुर से घर लौट रहे थे. अभी वह कैम्पियरगंज इलाके के फरेन्दा धानी मार्ग पर हड़हवा पुल से आगे बढ़े थे कि पीछे से आ रहे बाइक सवार दो बदमाशों ने गाड़ी के पास आकर कहा कि उनकी गाड़ी पंचर हो गई है. जिसपर ड्राइवर कार रोककर पिछला पहिया देखने लगा. इतने में बदमाशों ने बैग में रखा 200 ग्राम सोने का जेवर लेकर फरार हो गये. कैंंपियरगंज थाना प्रभारी नवीन कुमार सिंह ने बताया कि मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. मामले की पड़ताल किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन