गोरखपुर में प्रेमी युगल की फावड़े से मारकर हत्या, SSP बोले- जल्द होगा खुलासा

गोरखपुर में प्रेमी युगल की फावड़े से मारकर हत्या

गोरखपुर में प्रेमी युगल की फावड़े से मारकर हत्या

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) डॉ सुनील गुप्ता ने बताया कि मृतक अनर्जित गुप्ता 35 वर्ष पहली पत्नी के रहते दो साल से मृतका रीमा गौड़ 36 वर्ष के साथ गांव के बाहर खेत मे मकान बनवा कर रहते थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 5, 2020, 5:33 PM IST
  • Share this:
गोरखपुर. गोरखपुर (Gorakhpur) जनपद के गुलरिहा थाना क्षेत्र में डबल मर्डर (Double Murder) से सनसनी फैल गई. गुलरिहा थाना क्षेत्र के गड़हिया टोला में प्रेमी युगल की मंगलवार की रात फावड़े से मारकर हत्या कर दी गयी. जिससे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है. घटना पर एसएसपी डॉ सुनील गुप्ता, एसपी नाथ अरविंद पांडे, फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गए. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

प्रेमी युगल पहले से थे शादीशुदा

जानकारी के अनुसार क्षेत्र के ग्राम ठाकुरपुर नंबर एक के शंकरपुर टोला निवासी रामरक्षा गौड़ की बेटी रीमा (32) की शादी 10 वर्ष पूर्व महराजगंज जनपद के बेलवाकाजी गांव के रविन्द्र गौड़ के साथ हुआ था और साथ में ही विदाई भी हुआ था. शादी के 15 दिन बाद पति की बाइक से जाते समय सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी थी. उसके कुछ दिन बाद वह मायके चली आई थी कुछ दिन रहने के बाद पिता रामरक्षा ने उसकी दूसरी शादी गुलरिहा क्षेत्र के जंगल डुमरी नंबर दो के टोला पोखरियहवा निवासी राजेन्द्र गौंड के साथ कर दिया था.

शराब पीकर पति करता था मारपीट
शादी के कुछ दिन बाद राजेंद्र शराब पीकर पत्नी के साथ मारपीट करने लगा. जिससे तंग आकर रीमा ने पूरी बात माता पिता को बताई. जिस पर पिता के हस्तक्षेप से मामला पंचायत तक पहुंच गया. उक्त पंचायत में मृतक गुलरिहा क्षेत्र के ग्राम जैनपुर के टोला मुहम्मद बरवा निवासी मिठाई गुप्ता का दूसरे नबर का पुत्र अनर्जित (40) भी मौजूद था. वहीं अनरजीत व रीमा में प्रेम हो गया. उसके बाद रीमा अपने पति का घर छोड़कर प्रेमी अनर्जित से मंदिर में शादी करके उसके साथ मायके आकर रहने लगी.

 रीमा की नहीं थी कोई संतान 

कुछ दिन बादअनर्जित गांव के पूरब स्थित चिलुवाताल के समीप शंकरपुर जाने वाले सड़क के गढ़हिया टोला पर जमीन खरीद कर चारों तरफ बाउंड्री चलाकर अन्दर एक कमरा डालकर रीमा के साथ एक वर्ष से रहने लगा था. मृतका रीमा की कोई संतान नहीं थी. जहां मंगलवार की रात दोनों को अज्ञात बदमाशों ने फावड़े से मारकर हत्या कर दी.



वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ सुनील गुप्ता ने बताया कि मृतक अनर्जित गुप्ता 35 वर्ष पहली पत्नी के रहते दो साल से मृतका रीमा गौड़ 36 वर्ष के साथ गांव के बाहर खेत मे मकान बनवा कर रहते थे. जो कि रीमा गौड़ भी अपने दो पतियों को छोड़कर तीसरे अनर्जित गुप्ता के साथ रह रही थी. एसएसपी के मुताबिक फॉरेंसिक टीम व पुलिस टीम हत्यारों के नजदीक पहुंच चुकी है बहुत ही जल्द हत्यारे पुलिस की गिरफ्त में होंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज