प्रेमी जोड़े की पेड़ से लटकती लाश मिलने से हड़कंप, पुलिस ने किया केस दर्ज

यह घटना जिले के खोराबार थाना क्षेत्र के कैथवलिया गांव की है. जानकारी के मुताबिक युवती कैथवलिया की ही रहने वाली थी. जबकि युवक जंगल सीकरी क्षेत्र का रहने वाला था. युवती की 25 जून को शादी होने वाली थी.

News18Hindi
Updated: June 11, 2019, 3:07 PM IST
प्रेमी जोड़े की पेड़ से लटकती लाश मिलने से हड़कंप, पुलिस ने किया केस दर्ज
प्रेमी-प्रेमिका की लाश
News18Hindi
Updated: June 11, 2019, 3:07 PM IST
गोरखपुर में मंगलवार को उस वक्त हड़कंप मच गया, जब यहां एक प्रेमी-प्रेमिका की लाश पेड़ से लटकती मिली. स्थानीय ग्रामीणों ने आम के पेड़ से प्रेमी-प्रेमिका का शव देखने के बाद पुलिस को इसकी खबर दी. सूचना मिलते ही पुलिस महकमे के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने शवों को पेड़ से उतरवाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. आशंका जताई जा रही है कि दोनों की हत्या के बाद उनके शवों को वहां लटकाया गया है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

युवक-युवती लंबे समय से एक-दूसरे को पसंद करते थे



यह घटना जिले के खोराबार थाना क्षेत्र के कैथवलिया गांव की है. जानकारी के मुताबिक युवती कैथवलिया की ही रहने वाली थी. जबकि युवक जंगल सीकरी क्षेत्र का रहने वाला था. 25 जून को युवती की शादी होनी तय थी. वहीं युवक की पहचान धर्मेन्‍द्र के रूप में हुई है. ग्रामीणों ने बताया कि युवक और युवती लंबे समय से एक-दूसरे को पसंद करते थे. इस बीच युवती की शादी उसके घरवालों ने किसी और से तय कर दी थी.

पेड़ पर दोनों के शव एक ही डाल में लटक रहे थे. युवती का शव उसके दुपट्टे से लटक रहा है. जबकि युवक का शव उसके गमछे से झूल रहा था. फिलहाल पुलिस इसे खुदकुशी बता रही है. हालांकि कुछ ग्रामीण हत्‍या कर शव लटकाए जाने की आशंका जता रहे हैं. पुलिस ने पंचनामे की कार्रवाई के बाद दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें:

 योगी सरकार ने बढ़ाया वृद्धा पेंशन, कैबिनेट बैठक में 6 प्रस्तावों पर लगी मुहर

CM योगी पर आपत्तिजनक पोस्‍ट करना पड़ा महंगा, 1 शख्स गिरफ्तार
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...