लाइव टीवी

गोरखपुर: प्यार में पागल प्रेमी ने लड़की पर चलाई गोली, फिर खुद को भी उड़ाया
Gorakhpur News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 6, 2020, 2:08 PM IST
गोरखपुर: प्यार में पागल प्रेमी ने लड़की पर चलाई गोली, फिर खुद को भी उड़ाया
प्यार में पागल प्रेमी ने लड़की पर चलाई गोली (file photo)

बता दें कि मृतक संजीव जायसवाल (25) बेलीपार थाना क्षेत्र के चेरिया गांव का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि गुलरिया थाना क्षेत्र के टिकरिया में संजय अपनी मौसी के घर पर आया हुआ था.

  • Share this:
गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में शुक्रवार को सनसनीखेज घटना सामने आने से हड़कंप मच गया. यहां एक तरफा प्यार में पागल प्रेमी ने एक लड़की पर गोली चला दी. हालांकि गोली चूकने के बाद उसने खुद को गोली से उड़ा लिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से एक अवैध पिस्टल बरामद की है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना गुलरिहा थाना के टिकरिया इलाके की है. बता दें कि मृतक संजीव जायसवाल (25) बेलीपार थाना क्षेत्र के चेरिया गांव का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि गुलरिया थाना क्षेत्र के टिकरिया में संजय अपनी मौसी के घर पर आया हुआ था. जहां एक तरफा प्यार में नाकाम होने पर संजय ने पहले अपनी प्रेमिका पर फायरिंग की है. हालांकि उसे गोली नहीं लगी. लेकिन बाद में संजय ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया है. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने संजय के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. साथ ही मामले की विवेचना में जुट गई है.

संजीव अपने रिश्तेदार की एक लड़की से मोहब्बत कर बैठा. कुछ दिन पहले उसे पता चला कि लड़की की कहीं और शादी तय हो गई है. इस घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई है. फिलहाल पुलिस अभी यह भी जांच कर रही है कि संजीव के पास पिस्टल कहां से आई है.



इनपुट- अनिल कुमार सिंह



ये भी पढ़ें:

साक्षी मिश्रा के बाद पार्षद की बेटी का Video Viral, पुलिस से लगाई सुरक्षा की गुहार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 6, 2020, 2:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading