Home /News /uttar-pradesh /

जयमाल के दौरान स्टेज पर चढ़कर सनकी प्रेमी ने दुल्‍हन की मांग में भर दिया सिंदूर, देखिए Live Video

जयमाल के दौरान स्टेज पर चढ़कर सनकी प्रेमी ने दुल्‍हन की मांग में भर दिया सिंदूर, देखिए Live Video

गोरखपुर पुलिस ने ग्राम प्रधान और दोनों पक्षों के संभ्रांत लोगों की मदद से मामले को सुलझाया.

गोरखपुर पुलिस ने ग्राम प्रधान और दोनों पक्षों के संभ्रांत लोगों की मदद से मामले को सुलझाया.

Gorakhpur Wedding News: दुल्हन ने भी उसका साथ दिया, मगर लड़की के घरवाले नहीं पसीजे. लड़की के परिजनों ने पुलिस बुला ली. दूल्हा और दुल्हन के परिजनों के बीच विवाद बढ़ने लगा. वहीं प्रेमी और प्रेमिका एक दूसरे के साथ रहने की जिद करने लगे. हालांकि, मौके पर पहुंची पुलिस को देखते ही प्रेमी के प्रेम का खुमार उतर गया. वह बैकफुट पर आ गया और अपने घर चला गया. इस दौरान लड़की और दूल्हा पक्ष के संभ्रांत लोगों ने मामले को सुलझाया और शादी हुई. सुबह दूल्हा दुल्हन को विदा कराकर अपने घर चला गया. शादी में हुई यह घटना इलाके में सुर्खियों में है.

अधिक पढ़ें ...

गोरखपुर. गोरखपुर (Gorakhpur) में शादी समारोह (Wedding Ceremony) के दौरान जयमाल के दौरान युवक की करतूत का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार रात वरमाला के दौरान उस वक्त बराती-घराती हैरान रह गए. जब स्टेज पर ही सनकी प्रेमी ने दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया. इसके बाद दोनों एक-दूसरे से लिपट गए. मामला बिगड़ते देख दुल्हन के परिजनों ने डायल 112 पर सूचना देकर पुलिस बुला ली. पुलिस ने देर रात तक पंचायत के बाद ग्राम प्रधान और दोनों पक्षों के संभ्रांत लोगों की मदद से मामले को सुलझाया. फिर दुल्हन को दूल्हे के साथ विदा कर दिया गया.

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. गौरतलब है की युवक और युवती में प्रेम संबंध चल रहा था. कुछ महीनों पहले युवक बाहर कमाने चला गया. इसी बीच परिजनों ने युवती की शादी तय कर दी. युवक को जब प्रेमिका की शादी की बात पता चली तो दो दिन पहले वह गांव लौट आया. एक दिसंबर को लड़की की शादी में वरमाला के दौरान प्रेमी ने यह अप्रत्याशित कदम उठाया. वहीं जब विवाह स्थल पर पहुंचा तो जयमाला की रस्म पूरी हो चुकी थी. फोटो सेशन चल रहा था कि वह स्टेज पर पहुंच गया और वह सब कुछ कर डाला, जिसकी किसी को सपने में आशा नहीं रही होगी.

दुल्हन ने भी उसका साथ दिया, मगर लड़की के घरवाले नहीं पसीजे. लड़की के परिजनों ने पुलिस बुला ली. दूल्हा और दुल्हन के परिजनों के बीच विवाद बढ़ने लगा. वहीं प्रेमी और प्रेमिका एक दूसरे के साथ रहने की जिद करने लगे. हालांकि, मौके पर पहुंची पुलिस को देखते ही प्रेमी के प्रेम का खुमार उतर गया. वह बैकफुट पर आ गया और अपने घर चला गया. इस दौरान लड़की और दूल्हा पक्ष के संभ्रांत लोगों ने मामले को सुलझाया और शादी हुई. सुबह दूल्हा दुल्हन को विदा कराकर अपने घर चला गया. शादी में हुई यह घटना इलाके में सुर्खियों में है.

Tags: Gorakhpur news, Gorakhpur Police, Latest viral video, Love Story, Unique wedding, UP news, Wedding Function, गोरखपुर

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर