Home /News /uttar-pradesh /

OMG! स्‍टेज पर चढ़कर प्रेमी ने दुल्‍हन की मांग में भर दिया सिंदूर, जानें पूरा माजरा

OMG! स्‍टेज पर चढ़कर प्रेमी ने दुल्‍हन की मांग में भर दिया सिंदूर, जानें पूरा माजरा

Gorakhpur:  घरातियों-बरातियों का गुस्‍सा भड़के लगा कि तभी किसी ने डॉयल-112 पर फोन कर पुलिस बुला ली. (सांकेतिक तस्वीर)

Gorakhpur: घरातियों-बरातियों का गुस्‍सा भड़के लगा कि तभी किसी ने डॉयल-112 पर फोन कर पुलिस बुला ली. (सांकेतिक तस्वीर)

Gorakhpur News: मामला बिगड़ता देख लड़की के परिजनों ने 112 नंबर पर सूचना दी. इसी बीच दूल्हा और दुल्हन के परिजनों के बीच मामला गरम हो गया. उधर प्रेमी और दुल्हन एक दूसरे के साथ रहने की जिद करने लगे. मौके पर पहुंची पुलिस को देखते ही प्रेमी के प्यार का बुखार उतर गया. वह अपने घर चला गया. इस बीच लड़की और दूल्हा पक्ष के सम्भ्रान्त लोगों ने मामले को सुलझाया और शादी हुई. गुरुवार को दुल्हन विदा हुई.

अधिक पढ़ें ...

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) के एक गांव में एक शादी समारोह (Marriage Ceremony) के दौरान ऐसा वाकया हुआ जिसे देखने वाले सन्न रह गए. सैकड़ों लोगों के सामने वरमाला के स्टेज पर प्रेमी ने दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया. घरातियों-बरातियों का गुस्‍सा भड़के लगा कि तभी किसी ने डॉयल-112 पर फोन कर पुलिस बुला ली. मौके पर पहुंची पुलिस के सामने देर रात तक पंचायत चली. आखिरकार ग्राम प्रधान और गांव के बड़े-बुजुर्गों के हस्‍तक्षेप से मामला सुलझा. इसके बाद दूल्हा, दुल्हन को विदा कराकर अपने घर ले गया.

मामला गोरखपुर के हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र का है. दरअसल गांव का युवक और उसी गांव की युवती एक दूसरे से प्रेम करते थे. कुछ माह पहले प्रेमी युवक बाहर कमाने चला गया. इस बीच परिजनों ने युवती की शादी तय कर दी. प्रेमी युवक ने जब युवती की शादी की बात सुनी तो वह दो दिन पहले गांव आ गया. हालांकि शादी की तारीख तय होने की वजह से एक दिसंबर को लड़की की बारात आयी थी. दूल्हा व दुल्हन वरमाला के स्टेज पर थे. इसी बीच अचानक प्रेमी ने स्टेज पर चढ़कर दुल्हन के मांग में सिंदूर भर दिया. इसके बाद युवक व दुल्हन एक दूसरे के गले मिल गए. यह देख वहां मौजूद दूल्हा समेत सभी लोग अवाक रह गए.

UP: आगरा में 6 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या, शादी समारोह से हुई थी किडनैप

मामला बिगड़ता देख लड़की के परिजनों ने 112 नंबर पर सूचना दी. इसी बीच दूल्हा और दुल्हन के परिजनों के बीच मामला गरम हो गया. उधर प्रेमी और दुल्हन एक दूसरे के साथ रहने की जिद करने लगे. मौके पर पहुंची पुलिस को देखते ही प्रेमी के प्यार का बुखार उतर गया. वह अपने घर चला गया. इस बीच लड़की और दूल्हा पक्ष के सम्भ्रान्त लोगों ने मामले को सुलझाया और शादी हुई. गुरुवार को दुल्हन विदा हुई.

Tags: Gorakhpur news, Gorakhpur Police, Love Story, Marriage ceremony, UP news, UP police, Yogi government, गोरखपुर

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर