महाराजगंज: प्रेमिका के बुलाने पर घर पहुंचे प्रेमी की परिजनों ने की पीट-पीटकर हत्या
Gorakhpur News in Hindi

महाराजगंज: प्रेमिका के बुलाने पर घर पहुंचे प्रेमी की परिजनों ने की पीट-पीटकर हत्या
लड़की के घर वालों की प्रेमी की हत्या

महराजगंज जिले के पुरंदरपुर थाना छेत्र के राजपुर तेनुअहिया गांव में सोमवार देर रात प्रेमीका के बुलाने पर उससे मिलने प्रेमी अच्छेलाल पहुंचा था.

  • Share this:
महराजगंज. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के महाराजगंज (Maharajganaj) जनपद में प्रेमिका के बुलाने पर उसके घर पहुंचे प्रेमी की हत्या (Murder) का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. पुलिस (Police) ने प्रेमिका के पिता और भाई के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. घटना पूरंदरपुर थाना छेत्र के राजपुर तेनुअहिया गांव की है. महराजगंज जिले के पुरंदरपुर थाना छेत्र के राजपुर तेनुअहिया गांव में सोमवार देर रात प्रेमीका के बुलाने पर उससे मिलने प्रेमी अच्छेलाल पहुंचा था. प्रेमिका से मिलने के बाद वह जैसे ही बाहर निकला तो प्रेमिका के पिता और भाई ने उसे घेर लिया और लाठी-डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी.

एएसपी आशुतोष शुक्ल के मुताबिक प्रेमिका से मिलकर निकल रहे प्रेमी को घरवाले पीटने लगे. प्रेमिका बीच-बचाव कर प्रेमी को बचाने की कोशिश की, लेकिन उसके बाप और भाई प्रेमी को तब तक पीटते रहे जब तक उसकी मौत नहीं हो गई.जिसके बाद बदहवास प्रेमिका अपने प्रेमी के घर पहुंच कर इस बात की जानकारी दी, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच कर आरोपी पिता-पुत्र के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया. एएसपी ने बताया कि प्रेमिका के बुलाने पर प्रेमी गया था. घर से निकलते समय पिता और भाई ने देख लिया जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गयी. उधर मृतक के पिता का आरोप है कि ग्राम प्रधान की संलिप्तता के तहत ये हत्या की गई है. फिलहाल आरोपी बाप-बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है.  फिलहाल इस पूरी घटना ने एक बार फिर ऑनर किलिंग के चलते हुई इस हत्या से कई सवाल खड़े कर दिए हैं.



ये भी पढ़ें:



योगी सरकार देगी 1.5 लाख रियल एस्टेट और 10 हजार ड्राइवर सहित इन कामगारों को रोजगार

लॉकडाउन के बीच झांसी में पाकिस्तानी टिड्डी दल से जंग, डीएम ने संभाला मोर्चा, 40 लाख टिड्डियां ढेर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading