लाइव टीवी

संतकबीरनगर: शहर को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार

Amit Agrahari | ETV UP/Uttarakhand
Updated: September 23, 2017, 3:38 PM IST
संतकबीरनगर: शहर को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार
प्रतिकात्मक तस्वीर

संतकबीरनगर पुलिस ने शनिवार को डीएम सहित जिले के कई अधिकारियों को फोन करके रेलवे स्टेशन समेत पूरे शहर को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
संतकबीरनगर पुलिस ने शनिवार को डीएम सहित जिले के कई अधिकारियों को फोन करके रेलवे स्टेशन समेत पूरे शहर को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

बता दें, कि आरोपी युवक ने बीते शुक्रवार शाम डीएम सहित जिले के तमाम अधिकारियों को फोन कर खलीलाबाद शहर में बम धमाका करने की धमकी दी थी जिसके बाद से शहर में हड़कंप मच गया था.
वहीं आरोपी को पकड़ने के लिए एसपी के निर्देश पर सर्विलांस सेल द्वारा छानबीन शुरू कर दी गई.

इसी बीच सर्विलांस सेल की सूचना पर खलीलाबाद की कोतवाली पुलिस ने आरोपी युवक को महुली कस्बे से गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए युवक की पहचान महुली इलाके के अम्मादेई गांव के रहने वाले ब्रजेश कुमार के रूप में हुई है.

पुलिस ने युवक के पास से मोबाइल फोन बरामद किया है,जिसके माध्यम से उसने फोन करके अफवाह फैलाने का प्रयास किया. पुलिस के अधिकारी ने बताया कि युवक का कोई आपराधिक इतिहास नहीं मिला है इसलिए उसके द्वारा किया गया फोन महज अफवाह फैलाने की नीयत से मालूम होता है फिर भी पुलिस घटना की जांच कर रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 23, 2017, 3:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर