महराजगंज: सनकी दादा ने पोती को उतारा मौत के घाट

बताया जा रहा है कि आरोपी दादा इस तरह की वारदात को पहले भी अंजाम दे चुका है. आरोपी अपनी पत्नी की भी हत्या कर चुका है. यही नहीं अपने बेटे पर भी जानलेवा हमले को अंजाम दे चुका है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 28, 2018, 4:17 PM IST
महराजगंज: सनकी दादा ने पोती को उतारा मौत के घाट
सांकेतिक चित्र
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 28, 2018, 4:17 PM IST
महराजगंज के पुरंदरपुर इलाके में गुरुवार देर रात दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक दादा ने अपनी चार वर्षीय पोती को टॉफी देने के बहाने घर में बुलाया और फिर धारदार हथियार से गले पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया. वारदात से गांव में हड़कंप मच गया है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने आरोपी दादा को गांव वालों की मदद से गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के खुर्मपुर गांव में एक दादा ने अपनी चार वर्षीय मासूम पोती आराधना की धारदार हथियार हत्या कर दी. आरोपी बहला-फुसलाकर पोती को घर के अंदर ले गया. घर में पोती को टॉफी देने के बाद बसुले से गले पर प्रहार कर उसकी हत्या कर दी. पोती की हत्या करने के बाद सनकी दादा शव को गोद में लेकर जाने लगा, तभी बहू की नजर पड़ गई और वह घबराकर शोर मचाने लगी. महिला की आवाज सुनकर गांव के लोग इकठ्ठा हो गए और हत्यारे दादा को पकड़ लिया.

बताया जा रहा है कि आरोपी दादा इस तरह की वारदात को पहले भी अंजाम दे चुका है. आरोपी अपनी पत्नी की भी हत्या कर चुका है. यही नहीं अपने बेटे पर भी जानलेवा हमले को अंजाम दे चुका है. एएसपी आशुतोष शुक्ला ने बताया कि आरोपी दादा पोती की हत्या करने के बाद शव को गोद में लेकर जा रहा था. तभी बहू के शोर मचाने पर गांव वालों ने उसे पकड़ लिया. मृतक के पिता की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है.

(रिपोर्ट: रवि अनिल त्रिपाठी)

ये भी पढ़ें:

देश किसी फतवे से नहीं आंबेडकर के संविधान से चलेगा: सीएम योगी

योगी के मंत्री बोले- अपनी बचकानी हरकतों के लिए प्रसिद्द हैं राहुल गांधी
Loading...

जब समय आएगा तो भगवान राम खुद बनवा लेंगे राम मंदिर: दिनेश शर्मा

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 28, 2018, 4:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...