लाइव टीवी

कुशीनगर: बेखौफ बदमाशों ने पत्रकार के पिता को मारी गोली, मौत

Ashok Shukla | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 20, 2018, 6:09 AM IST
कुशीनगर: बेखौफ बदमाशों ने पत्रकार के पिता को मारी गोली, मौत
जांच करते अधिकारी

जानकारी के मुताबिक पडरौना कोतवाली क्षेत्र के भिस्वा सरकारी गांव के निवासी 60 वर्षीय जयराम गोंड बीएसए कार्यालय के बगल में कॉपी-किताब की दुकान चलाते थे.

  • Share this:
कुशीनगर के पडरौना में सोमवार देर शाम एआरटीओ कार्यालय के सामने बदमाशों ने एक पत्रकार के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद बेखौफ बदमाश असलह लहराते हुए फरार हो गए. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद जनपद मुख्यालय और आसपास के गांवों में सनसनी फैल गई. मौत की जानकारी जैसे ही मृतक के गांववालों को मिली, काफी संख्या में लोग जिला अस्पताल पहुंच गए और हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया.

जानकारी के मुताबिक पडरौना कोतवाली क्षेत्र के भिस्वा सरकारी गांव के निवासी 60 वर्षीय जयराम गोंड बीएसए कार्यालय के बगल में कॉपी-किताब की दुकान चलाते थे. सोमवार शाम वह जनपद मुख्यालय रवींद्रनगर से अपने घर जा रहे थे. इसी बीच एआरटीओ कार्यालय के पास बाइक सवार बदमाशों ने उनके गले में गोली मार दी. इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

घटना के पीछे पुराना विवाद बताया जा रहा है. एसपी राजीव नारायण मिश्र ने बताया कि पीड़ित परिजन अभी हत्या करने वाले और घटना वजह को पूरी तरह स्पष्ट नहीं बताए, लेकिन पुराने विवाद में हत्या होने की आशंका जताए है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस घटना के हर पहलुओं पर जांच-पड़ताल कर रही है.

ये भी पढ़ें:

हाईकोर्ट ने योगी सरकार से पूछा- गन्ने का SAP तय करने का आधार, तलब किया रिकॉर्ड

अगर शिवसैनिक बाबरी ढांचा न गिराते तो आज राम मंदिर निर्माण की न होती बात: संजय राउत

Video: राम जन्मभूमि पर वसीम रिजवी ने बनाई फिल्म, लांच किया ट्रेलर
Loading...

गोरखपुर: सीएम योगी के सामने पहुंचा टैम्पो स्टैंड अवैध वसूली मामला, नप गए सीओ ट्रैफिक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2018, 6:07 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...