• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Manish Death Case: पढ़िए पुलिस रेड वाली उस रात की कहानी, कृष्णा पैलेस होटल मालिक की जुबानी

Manish Death Case: पढ़िए पुलिस रेड वाली उस रात की कहानी, कृष्णा पैलेस होटल मालिक की जुबानी

UP: मनीष गुप्ता मौत मामले में गोरखपुर के कृष्णा पैलेस होटल मालिक ने घटना की रात की पूरी कहानी बयान की है.

UP: मनीष गुप्ता मौत मामले में गोरखपुर के कृष्णा पैलेस होटल मालिक ने घटना की रात की पूरी कहानी बयान की है.

Gorakhpur News: कृष्णा पैलेस होटल मालिक सुभाष शुक्ला ने बताया कि मेरे स्टाफ ने बताया कि जब पुलिस वाले आये तो उन्होंने आईडी देखा और रिसेप्सन वाले के साथ कमरे में गये. जो युवक पुलिसवालों के साथ गया, वो इतना डरा हुआ है कि तभी से काम पर नहीं आ रहा है.

  • Share this:

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) के तारामंडल इलाके में स्थित कृष्णा पैलेस होटल में हुई कानपुर (Kanpur) के मनीष गुप्ता हत्याकांड मामले में होटल मालिक सुभाष शुक्ला काफी परेशान हैं. उन्होंने घटना की रात सूचना मिलने से लेकर मनीष गुप्ता की मौत के बारे में सिलसिलेवार घटनाक्रम बताया है. साथ ही कहा है कि सीसीटीवी फुटेज, होटल के कमरे की चाबी पुलिस के पास है. होटल के कमरे के बाहर कोई साक्ष्य नहीं मिटाया गया है लेकिन कमरा सील है और अंदर क्या हुआ उसके बारे में नहीं पता.

घटना के बाद सबसे पहले वहां पहुंचे होटल के मालिक सुभाष शुक्ला का कहना है कि रात 12.30 पर मेरे पास फोन गया कि यहां पर घटना हो गयी है. मैं बगल में ही रहता हूं तो पांच मिनट में होटल पहुंच गया. जिसके बाद मुझे यहां हुई घटना के बारे में पता चला और मुझसे कहा गया कि मनीष गुप्ता को लेकर मानसी अस्पताल गये हैं.

सुभाष ने बताया, “मैं जब अस्पताल पहुंचा तो पता चला कि उन्हे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. इस दौरान में एसओ जगत नारायण को फोन करता रहा पर उनका फोन नहीं मिल रहा था. जब मैं मानसी अस्पताल पहुंचा तो तत्कालीन एसओ से बात हुई. उन्होंने मुझे रामगढ़ताल थाने पर बुलाया. मैं थाने पर गया तो पता चला मनीष गुप्ता गंभीर है. थाने से मेडिकल कॉलेज के लिए निकला ही था कि तभी मुझे उनकी मौत की खबर मिली.”

होटल मालिक सुभाष शुक्ला ने कहा, “मेरे स्टाफ ने बताया कि जब पुलिस वाले आये तो उन्होंने आईडी देखा और रिसेप्सन वाले के साथ कमरे में गये. जो युवक पुलिसवालों के साथ गया, वो इतना डरा हुआ है कि तभी से काम पर नहीं आ रहा है. वो बेहद डरा हुआ है और अपने रिश्तेदार के साथ रह रहा है. जबसे ये घटना हुई है, तबसे उससे मेरी मुलाकात नहीं हुई है. वो इतना डरा है कि वो काम करने को तैयार नहीं है.”

सुभाष शुक्ला ने बताया कि होटल के सीसीटीवी फुटेज को क्राइम ब्रांच ने अपने कब्जे में ले लिया है. उन्होंने सीसीटीवी फुटेज देखा कि चार लोग उनको टांग कर लेकर गये हैं. जिसमें दो पुलिसवाले थे और दो होटल के कर्मचारी थे. साथ ही कहा कि होटल में कमरे के बाहर कोई साक्ष्य नहीं मिटाया गया है. होटल का कमरा सील कर दिया गया है.

सुभाष ने कहा कि कमरे में अन्दर क्या हुआ है? मुझे नहीं पता क्योंकि पहले कमरे की चाभी मृतक के दोस्तों के पास थी. बाद में पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. सुभाष शुक्ला ने कहा कि घटना वाली रात को करीब 1 बजे वो जब थाने पर पहुंचे थे, तब तत्कालीन थानाध्यक्ष थाने पर ही मौजूद थे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज