लाइव टीवी

गोरखपुर: पुलिस वालों ने नहीं, एमआर और उसके दोस्त ने किया था सामूहिक गैंगरेप
Gorakhpur News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 17, 2020, 11:00 AM IST
गोरखपुर: पुलिस वालों ने नहीं, एमआर और उसके दोस्त ने किया था सामूहिक गैंगरेप
एमआर और उसके दोस्त ने किया था सामूहिक गैंगरेप

घटना का खुलासा करते हुए एसएसपी डॉ सुनील गुप्ता ने बताया कि इस मामले में होटल से सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपियों की शिनाख्त की की गई और 36 घंटे के अंदर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • Share this:
गोरखपुर. गोरखपुर (Gorakhpur) पुलिस पर सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) क सनसनीखेज आरोप लगाने के बाद हरकत में आई पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश कर लिया है. हैरानी की बात यह है कि मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव ने अपने ही दोस्त के साथ मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था. जबकि दिलचस्प है कि 14 फरवरी के दिन एक महिला ने दो कथित पुलिस वालों पर गैंगरेप का आरोप लगाया था. लेकिन पुलिस की जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि महिला के साथ गैंगरेप करने वाले दोनों व्यक्ति पुलिसकर्मी नहीं बल्कि मेडिकल लाइन से जुड़े हुए थे. और दोनों आरोपी मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव हैं.

हालांकि इनकी कद काठी और कपड़े पुलिस के जैसे थे. जिसकी वजह से पीड़ित महिला ने पुलिसकर्मियों पर गैंगरेप करने का आरोप लगाया था. जबकि होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज और गॉर्ड के बयान के आधार पर जब पुलिस ने गहराई से इस मामले की छानबीन की तो गिरफ्त में आये एमआर की करतूत सामने आई है. जिसनें इस पूरी घटना को अपने दोस्त के साथ मिलकर अंजाम दिया है. वहीं घटना का खुलासा करते हुए एसएसपी डॉ सुनील गुप्ता ने बताया कि इस मामले में होटल से सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपियों की शिनाख्त की की गई और 36 घंटे के अंदर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

जबकि दूसरे साथी की तलाश जारी है. पुलिस का मानना है कि यह दोनों दूसरे जिलों से आकर गोरखपुर में दवा का काम करते हैं और घटना की रात पीड़िता को अपने बाइक पर बैठा कर उसे होटल लेकर पहुंचे हुए थे. यहां पर दोनों ने पहले से ही एक कमरा बुक किया था और पीड़िता को उस में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया और 2 घंटे के बाद होटल से बाहर कर दिया. पुलिस का दावा है कि पीड़ित युवती ने भी इनको पहचान लिया है और उसकी डॉक्टरी परीक्षण में गैंगरेप की पुष्टि हो चुकी है.



इनपुट- अनिल सिंह



ये भी पढ़ें:

काशी महाकाल एक्सप्रेस के AC कोच से यात्रा कर महाकाल की नगरी पहुंचे 'बाबा विश्वनाथ'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 17, 2020, 10:59 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading