गोरखपुर: किशोरी का अपहरण कर युवकों ने किया गैंगरेप, सिगरेट से जलाया
Gorakhpur News in Hindi

गोरखपुर: किशोरी का अपहरण कर युवकों ने किया गैंगरेप, सिगरेट से जलाया
किशोरी का अपहरण कर युवकों ने किया गैंगरेप (सांकेतिक तस्वीर)

एसएसपी (SSP) डॉ. सुनील कुमार गुप्ता ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 17, 2020, 12:49 PM IST
  • Share this:
गोरखपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोरखपुर (Gorakhpur) जिले में एक नाबालिग किशोरी (Minor Girl) के साथ गैंगरेप (Gangraped) की घटना सामने आई. पीड़ित किशोरी की मां ने गांव के ही दो युवक पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. उधर, किशोरी की मां की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि विरोध करने पर मारपीट की और शरीर को सिगरेट से कई जगहों पर जला दिया. लड़की परिजनों को अचेत अवस्था में तालाब के किनारे मिली. उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक, बड़हलगंज इलाके का रहने वाला शख्स गोला क्षेत्र के एक ईंट भट्ठे पर मजदूरी करता है. भट्ठे के पास ही किराए पर कमरा लेकर पत्नी और बच्चों के साथ रहता है. शुक्रवार रात उसकी 17 साल की बेटी घर के बाहर स्थित हैंडपंप पर पानी लेने गई थी. आरोप है कि डेहरीभार गांव निवासी अर्जुन अपने साथी महेश के साथ पहुंचा और किशोरी को जबरन बाइक पर बैठा लिया. शोर मचाने पर मुंह दबा दिया. सुनसान जगह पर ले जाकर दोनों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया. अचेत होने पर किशोरी को छोड़कर फरार हो गए. आरोपितों ने लड़की के साथ हैवानियत की है इस वजह से वह डरी सहमी है.


एसएसपी डॉ. सुनील कुमार गुप्ता ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. इस मामले में एसपी साउथ विपुल श्रीवास्तव का कहना है कि गांव के दो युवक पर किशोरी की मां ने गैंगरेप का आरोप लगाया है. जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी करने के साथ ही सुसंगत धाराओ में केस दर्ज किया गया है. एसपी साउथ के मुताबिक दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जांच पड़ताल की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज