Home /News /uttar-pradesh /

minor girl gangrape by his friends in gorakhpur police arrested two accused upns

Gorakhpur में दोस्तों ने लड़की को जंगल में बुलाया, फिर नाबालिग से किया गैंगरेप, 2 गिरफ्तार

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. (प्रतीकात्मक)

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. (प्रतीकात्मक)

एसएसपी विपिन तांडा पर इस मामले की जानकारी देते हुए बताया गया कि नाबालिग लड़की को 27 जून को दिन में 11 बजे के लगभग उसके सहपाठी ने मिलने के लिए बुलाया था. दोस्त उसे बहला-फुसलाकर जंगल के पीछे ले गया. जहां नाबालिग लड़की के साथ उसका दोस्त और बाकी आरोपियों ने गैंगरेप किया. एसएसपी के मुताबिक, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

अधिक पढ़ें ...

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि कुशीनगर से गोरखपुर अपने दोस्तों के साथ घूमने आई नाबालिग लड़की के साथ कुस्मही जंगल में चार युवकों ने गैंगरेप किया. बदहवास हालत में पीड़िता जंगल से किसी तरह अपने घर कुशीनगर पहुंची और वारदात की जानकारी अपने परिजनों को दी. परिजनों ने इस मामले की शिकायत खोराबार पुलिस से की. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों पर पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज किया है.

मामला गोरखपुर जिले के खोराबार थाना क्षेत्र का है. आरोप है कि नाबालिग लड़की अपने दोस्त से मिलने 27 जून को कुसम्ही जंगल पहुंची थी. वहां दोस्त ने ही तीन युवकों के साथ मिलकर उससे गैंगरेप किया. घटना सामने आने के पुलिस ने पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज करने और युवती के बयान के बाद पुलिस ने आरोपी विशाल यादव उर्फ भोलू यादव और सुरेंद्र पासवान को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों से पूछताछ के दौरान एक नाबालिग को भी पुलिस ने अरेस्ट किया है.

आरोपी विशाल यादव उर्फ भोलू यादव और सुरेंद्र पासवान गिरफ्तार.

आरोपी विशाल यादव उर्फ भोलू यादव और सुरेंद्र पासवान गिरफ्तार.

एसएसपी विपिन तांडा पर इस मामले की जानकारी देते हुए बताया गया कि नाबालिग लड़की को 27 जून को दिन में 11 बजे के लगभग उसके सहपाठी ने मिलने के लिए बुलाया था. दोस्त उसे बहला-फुसलाकर जंगल के पीछे ले गया. जहां नाबालिग लड़की के साथ उसका दोस्त और बाकी आरोपियों ने गैंगरेप किया. एसएसपी के मुताबिक, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जबकि एक नाबालिग युवक को भी अरेस्ट किया गया है. पुलिस ने आरोपियों पर पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. जांच पड़ताल की जा रही है.

Tags: Gangrape, Gorakhpur city news, Gorakhpur news, Gorakhpur Police, Love Story, Up crime news, UP Police उत्तर प्रदेश, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर