गोरखपुर: 8 साल की बच्ची को पड़ोसी ने बनाया हवस का शिकार
Gorakhpur News in Hindi

गोरखपुर: 8 साल की बच्ची को पड़ोसी ने बनाया हवस का शिकार
8 साल की बच्ची को पड़ोसी ने बनाया हवस का शिकार (फाइल फोटो)

इस मामले में सीओ गोरखनाथ प्रवीण सिंह ने बताया है कि अभिषेक प्रजापति द्वारा अपने ही पड़ोस की मासूम बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है.

  • Share this:
गोरखपुर. गोरखपुर में मंगलवार को महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा को लेकर पुलिस के दावों की पोल खुली है. दरअसल मासूम बच्ची के साथ पड़ोसी युवक ने हैवनियत की हदें पार करते हुए रेप की वारदात को अंजाम दिया है. वहीं परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पड़ोसी को गिरफ्तार किया है. साथ ही आरोपी पड़ोसी के खिलाफ रेप का मुकदमा भी दर्ज किया है. जबकि पीड़ित बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए पुलिस ने भेजा है.

मामला शहर के शाहपुर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले का है. जहां 8 साल की एक मासूम बच्ची को उसके ही पड़ोस के युवक ने अपनी हवस का शिकार बना डाला है. वहीं घटना के बाद पीड़ित बच्ची ने अपने परिजनों को पड़ोसी युवक की हैवनियत को बयां किया. जिस पर परिजनों ने शाहपुर थाने पहुंचकर पड़ोसी की करतूत को बताया है. जिस पर शाहपुर थानेदार अरूण पंवार ने फौरन आरोपी युवक को गिरफ्तार कराया है.

साथ ही आरोपी युवक के खिलाफ रेप का मुकदमा भी पंजीकृत किया गया है. इस मामले में सीओ गोरखनाथ प्रवीण सिंह ने बताया है कि अभिषेक प्रजापति द्वारा अपने ही पड़ोस की मासूम बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है. हालांकि पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए शिकायत मिलने के फौरन बाद ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही संगीन धाराओं में केस दर्ज किया है.



इसके साथ ही सीओ प्रवीण सिंह ने बताया है कि पीड़ित बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है. बहराहल सीएम सिटी गोरखपुर में बच्चियों के साथ इस तरह की हैवनियत की खबर ने लोगों को झकझोर दिया है. खासकर अपनी मासूम बच्ची के साथ पड़ोसी युवक द्वारा इस तरह की वारदात के बाद से पीड़ित परिजन सदमे में हैं.
ये भी पढ़ें:

 जौनपुर: फिल्मी स्टाइल में रेलवे ट्रैक पर दौड़ने लगी मजिस्ट्रेट की जीप

सड़कें बनती-खराब होती रहती हैं, इसकी कोई डेडलाइन तय नहीं हो सकती: केशव प्रसाद मौर्य
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज