गोरखपुर: क्वारंटाइन सेंटर में रखे गए युवक ने 7 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म
Gorakhpur News in Hindi

गोरखपुर: क्वारंटाइन सेंटर में रखे गए युवक ने 7 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म
क्वारंटाइन सेंटर में रखे गए युवक ने 7 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म (फाइल फोटो)

स्वास्थ्य परीक्षण कराने के लिए ग्रामीणों ने उसे प्राथमिक विद्यालय में बने क्वारंटाइन सेंटर में रोक दिया था. गांव में युवक के पड़ोसी की 7 वर्षीय बेटी प्राथमिक विद्यालय के बगल में स्थित बागीचे में बकरी चराने गई थी.

  • Share this:
गोरखपुर. वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (COVID-19) के चलते देश भर में लॉकडाउन (Lockdown) लागू है. इसी बीच गोरखपुर के बेलघाट इलाके में एक 28 वर्षीय युवक ने अपने ही गांव की 7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म (Rape) कर दिया. दिल्ली से लौटने के बाद युवक को क्वारंटाइन सेंटर में सेंटर में रखा गया था. वहीं बच्ची की चीख सुनकर ग्रामीण विद्यालय में पहुंच गए. मामला सामने आने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने युवक को बुरी तरह से पीटने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया है.

घटना गोरखपुर के बेलघाट इलाके की है. जानकारी के मुताबिक बेलघाट निवासी सुरेंद्र काफी दिन से दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था. सोमवार को किसी तरह से वह गांव पहुंचा. स्वास्थ्य परीक्षण कराने के लिए ग्रामीणों ने उसे प्राथमिक विद्यालय में बने क्वारंटाइन सेंटर में रोक दिया था. गांव में युवक के पड़ोसी की 7 वर्षीय बेटी प्राथमिक विद्यालय के बगल में स्थित बागीचे में बकरी चराने गई थी. आरोप है कि सुरेंद्र बहाने से बच्ची को विद्यालय के अंदर बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म कर दिया.

बच्ची की चीख सुनकर ग्रामीण विद्यालय में पहुंच गए. आक्रोशित ग्रामीणों ने विद्यालय परिसर में ही उसकी पिटाई शुरू कर दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से उसे ग्रामीणों से बचाकर अस्पताल पहुंचाया. पीडि़ता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने इस मामले में दुष्कर्म और लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है. एसपी साऊथ विपुल श्रीवास्तव ने कहा है कि आरोपी युवक को गिरफ्तार करने के साथ सुसंगत धाराओं में केस दर्ज किया गया है. एसपी साऊथ का कहना है कि ग्रामीणों से पूछताछ में पता चला है कि आरोपी सुरेन्द्र की शादी हुई थी लेकिन चार साल पहले ही उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गयी थी. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.



ये भी पढ़ें:
मेरठ: श्मशान में 24 घंटे अंतिम संस्कार का इंतजार करता रहा COVID-19 पीड़ित का शव!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज