अपना शहर चुनें

States

गोरखपुर: नाबालिग रेप पीड़िता ने ली अपनी ही बच्ची की जान, जानें क्या है पूरा मामला

नाबालिग रेप पीड़िता ने ली अपनी ही बच्ची की जान (कॉन्सेप्ट इमेज)
नाबालिग रेप पीड़िता ने ली अपनी ही बच्ची की जान (कॉन्सेप्ट इमेज)

नाबालिग रेप पीड़िता (Rape Victim) और उसके परिवार ने पुलिस में रेप का मामला दर्ज नहीं करवाया, क्योंकि आरोपी और उसके परिवार ने उन्हें धमकी दी थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2020, 10:30 AM IST
  • Share this:
गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां रविवार को एक 16 साल की नाबालिग युवती को अपनी ही दुधमुंही संतान की हत्या (Murder) के मामले में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने साथ ही उसकी 50 साल की मां को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि लड़की रेप पीड़िता थी. आरोप है कि नाबालिग ने एक बच्ची को जन्‍म दिया था, जिसकी लड़की और उसकी मां ने मिलकर एक महीने पहले हत्या कर दी थी.

31 जनवरी को मिला था नवजात का शव
पुलिस ने बताया कि उन्हें 31 जनवरी को एक नवजात का शव सड़ी-गली हालत में मिला था. जब उसकी जांच की गई को उस आधार पर लड़की और उसकी मां को 23 फरवरी को गिरफ्तार किया गया. बाद में लड़की और उसकी मां को सोमवार को एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया. अदालत ने लड़की को सुधार गृह और उसकी मां को जिला जेल भेज दिया है.

रेप के बाद आरोपी ने दी थी धमकी
'द इंडिन एक्सप्रेस' की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने कहा कि वे उस 30 वर्षीय व्यक्ति की भी तलाश कर रहे हैं, जिसने 16 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार किया था. पुलिस ने बताया कि लड़की आरोपी के घर काम करती थी, उस दौरान उसने लड़की से बलात्कार किया था. इसके कारण नाबालिग गर्भवती हो गई थी, लेकिन लड़की और उसके परिवारवाले ने पुलिस में मामला दर्ज नहीं करवाया क्योंकि आरोपी और उसके परिवार ने उन्हें धमकी दी थी. पुलिस ने बताया कि फिलहाल आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश की जा रही है.



ये भी पढ़ें: खुशखबरी: चार साल में AIIMS में दोगुने हो जाएंगे बेड, UP-बिहार के लोगों को मिलेगा विशेष फायदा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज