Gorakhpur News: विधायक डॉ. राधा मोहन ने स्पाइसजेट और ट्रावोलुक पर किया जालसाजी का केस

विधायक डॉ. राधा मोहन जालसाजी का केस दर्ज कराया है.

विधायक डॉ. राधा मोहन जालसाजी का केस दर्ज कराया है.

 विधायक डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल (Radha Mohan Das Agarwal) ने स्पाइस जेट (Spice Jet) और ट्रावोलुक डॉट इन (Travolook) पर जालसाजी का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है.

  • Share this:
गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) के नगर विधायक डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल (Radha Mohan Das Agarwal) ने कैंट थाने में विमानन कंपनी स्पाइसजेट (Spice Jet) और ऑनलाइन एयर टिकट बुक करने वाली कंपनी ट्रावोलुक डॉट इन (Travolook) के खिलाफ जालसाजी कर रुपये हड़पने का केस दर्ज करवाया है. विधायक का आरोप है कि दिल्ली से गोरखपुर आने के लिए उन्होंने स्पाइस जेट का टिकट बुक किया था. बैंक अकाउंट से रुपये कटने के बाद भी टिकट बुक नहीं हुआ. इस बात की शिकायत करने पर भी जब कंपनी द्वारा रुपये वापस नहीं किया गया तो विधायक ने कैंट थाने में केस दर्ज कराया है. अब कैंट पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

गौरतलब है कि विधायक डॉक्टर राधा मोहन दास ने तहरीर में आरोप लगाया है कि दो फरवरी 2021 को दिल्ली से गोरखपुर आने के लिए उन्होंने टिकट बुक करने के लिए ऑनलाइन अप्लाई किया था. टिकट बुक कराने वाली कंपनी ट्रावोलुक के जरिए उनसे 9953 रुपये की मांग की गई थी.

Youtube Video


ये भी पढ़ें: Tina Dabi के IAS पति अतहर आमिर की राजस्थान से विदाई, तीन साल के डेप्यूटेशन पर जाएंगे जम्मू-कश्मीर
पुलिस ने शुरू की जांच

विधायक डॉक्टर राधा मोहन दास का कहना है कि उन्होंने अपने बैंक एकाउंट से ऑनलाइन रुपये दिए थे. इसके बाद स्पाइस जेट की साइट खोली तो पता चला कि टिकट की बुकिंग ही नहीं हुई थी. तीन फरवरी को उन्हें गोरखपुर आना था. विधायक का आरोप है कि ट्रावोलुक द्वारा दिए गए हेल्प लाइन नंबर पर फोन करने पर कोई जवाब नहीं दिया गया. उसके बाद ट्रावोलुक डॉट इन का उनके ई-मेल पर मैसेज आया कि उनका टिकट बुक नहीं हुआ है. इसके बाद भी रुपये वापस नहीं आए है. सीओ कैंट सुमित शुक्ल ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज