• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • मॉडल शॉप कर्मचारी की हत्या: 48 घंटे पहले थानेदार बने केके राणा लाइन हाजिर, CO का बस सर्किल बदला

मॉडल शॉप कर्मचारी की हत्या: 48 घंटे पहले थानेदार बने केके राणा लाइन हाजिर, CO का बस सर्किल बदला

UP: गोरखपुर के एसएसपी विपिन टाडा ने मॉडल शॉप कर्मचारी की हत्या के बाद पुलिस प्रशासन पर कार्रवाई की है.

UP: गोरखपुर के एसएसपी विपिन टाडा ने मॉडल शॉप कर्मचारी की हत्या के बाद पुलिस प्रशासन पर कार्रवाई की है.

Gorakhpur News: गोरखपुर एसएसपी विपिन टाडा ने दो दिन पहले ही रामगढ़ताल थाने के प्रभारी बनाये गये केके राणा को लाइन हाजिर कर दिया है. वहीं सीओ राहुल भाटी का सिर्फ सर्किल बदला है. उन्हें बांसगांव सर्किल का प्रभारी बनाया है.

  • Share this:

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) में एक के बाद एक घटनाओं के बाद से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा है. रामगढ़ताल इलाके में मॉडल शॉप कर्मचारी की हत्या के बाद एसएसपी डॉ विपिन टाडा (SSP Vipin Tada) ने सीओ कैंट, एएसपी राहुल भाटी को हटा दिया है. वहीं दो दिन पहले ही रामगढ़ताल थाने के प्रभारी बनाये गये केके राणा को लाइन हाजिर कर दिया है. एसएसपी ने राहुल भाटी का सर्किल में बदलाव करते हुए उन्हें बांसगांव सर्किल का प्रभारी बनाया है, जबकि बांसगांव के क्षेत्राधिकारी श्याम देव को कैंट सर्किल की जिम्मेदारी सौंपी है.

इसके साथ ही क्राइम ब्रांच के तेज तर्रार इंस्पेक्टर और स्वाट प्रभारी सुशील कुमार शुक्ला को रामगढ़ताल थाने का प्रभारी बनाया है. दरअसल शहर के महत्वपूर्ण थाना क्षेत्र में शुमार रामगढ़ताल में इन दिनों क्राइम का ग्राफ बढ़ा है. ऐसे में बढ़ते अपराध पर अंकुश लगा पाने में नाकाम सीओ कैंट एएसपी राहुल भाटी के सर्किल में फेरबदल करते हुए एसएसपी ने शहर के कैंट सर्किल से हटाकर उन्हें देहात के बांसगांव सर्किल की जिम्मेदारी सौंपी है. जबकि बांसगांव सर्किल के क्षेत्राधिकारी श्याम देव को कैंट सर्किल का प्रभारी बनाया गया है. जबकि मात्र दो दिन रामगढ़ताल थाना के प्रभारी रहे केके राणा को एसएसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है.

गोरखपुर मॉडल शॉप हत्याकांड: हिरासत में एक युवक से पूछताछ जारी, NSA के तहत होगी कार्रवाई

गौरतलब है कि गोरखपुर जिले का रामगढ़ताल इलाका इन दिनों सुर्खियों मे हैं. जहां पिछले तीन दिनों में दो लोगों की हत्या का मामला बेहद चर्चा में है. दिलचस्प है कि एक मामले में खुद खाकी पर ही हत्या का दाग लगा है, जबकि दूसरे मामले में मनबढ़ों ने मॉडल शॉप के कर्मचारी की पीट-पीटकर हत्या की है. खास बात यह है कि मॉडल शॉप के कर्मचारी की पिटाई की घटना सीसीटीवी में कैद हुई है. हालांकि इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज करने के साथ ही एक आरोपी को हिरासत में लिया है.

मनीष हत्याकांड के बाद गोरखपुर में मॉडल शॉप के कर्मचारी का मर्डर, ऑर्डर लाने में की थी देरी

फिलहाल क्राइम कंट्रोल में नाकाम रहे थानेदार केके राणा को लाइन हाजिर करना समझ से परे है क्योंकि मात्र दो दिन की थानेदारी में किसी घटना की जिम्मेदारी का ठिकरा थानेदार पर फोड़ देना अफसोसजनक है. जबकि रामगढ़ताल थाना क्षेत्र के होटल में दबिश के दौरान कानपुर के व्यापारी की मौत मामले में एडीजी से लेकर तमाम अधिकारियों का रामगढ़ताल इलाके में आना-जाना लगा था. जिसको रामगढ़ताल थाना प्रभारी अधिकारियों के प्रोटोकॉल में व्यस्त थे. जबकि आईपीएस सीओ कैंट राहुल भाटी के सिर्फ कार्यक्षेत्र में फेरबदल करके एसएसपी उनका बचाव करते नजर आये.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज