• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • कारोबारी मनीष हत्याकांड के बाद गोरखपुर में अब मॉडल शॉप के कर्मचारी का मर्डर, ऑर्डर लाने में की थी देरी

कारोबारी मनीष हत्याकांड के बाद गोरखपुर में अब मॉडल शॉप के कर्मचारी का मर्डर, ऑर्डर लाने में की थी देरी

Gorakhpur News: एक कर्मचारी के घायल होने की भी बात सामने आ रही है.

Gorakhpur News: एक कर्मचारी के घायल होने की भी बात सामने आ रही है.

UP Crime: . प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता की मौत के 72 घंंटे बाद गोरखपुर में एक मॉडल शॉप पर आधा दर्जन बदमाशाें ने कर्मचारी की पिटाई की थी. जिससे उसकी इलाज के दौरान मौत हुई है.

  • Share this:

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) जिले में पुलिस पिटाई में मारे गए प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता की मौत का मामला अभी थमा नहीं था. वहीं बीते 72 घंटे के बाद ही कुछ बदमाशों ने मॉडल शॉप (Model Shop) के कर्मचारी की पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी गई है. बताया जा रहा है कि गुरुवार देर शाम ऑर्डर लेने में देरी को लेकर बदमाशों ने हॉकी-डंडे से पीटकर कर्मचारी को अधमरा कर दिया है, जिसकी इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हुई है. जबकि एक कर्मचारी के घायल होने की भी बात सामने आ रही है. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है. मामला सामने आने के बाद शुक्रवार सुबह गोरखपुर पुलिस ने ट्वीटकर बताया कि थाना रामगढ़ताल में मॉडल शॉप की घटना में हत्या का अभियोग पंजीकृत किया गया है. घटना में शामिल एक अभियुक्त को पुलिस ने हिरासत में लिया है. शेष अभियुक्तों की भी शीघ्र गिरफ्तारी कर रासुका की कार्यवाही की जाएगी.

दरअसल मॉडल शॉप की कैंटीन पर लेनदेन के विवाद में कैंटीन के कर्मचारी मनीष प्रजापति की जमकर पिटाई की है. डीएवी डिग्री कॉलेज के चर्चित पूर्व छात्रनेता का नाम लेकर बदमाशों ने कैंटीन कर्मचारी की पिटाई की. इस दौरान गंभीर घायल कर्मचारी की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है, जबकि मॉडल शॉप की कैंटीन में लगे सीसीटीवी में बदमाशाें की करतूत कैद हुई है. जिसमें साफतौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह नशे में धुत्त बदमाशाें ने कैंटीन कर्मचारी की जमकर पिटाई की है. हाॅकी-डंडे से पिटाई से अधमरे कर्मचारी की इलाज के दौरान मौत हुई है. जबकि वारदात के बाद आरोपी बदमाशा मौके से फरार हो गए हैं. जबकि सूचना पर डीआईजी रविन्द्र गौड़ और एसएसपी डॉ विपिन टाडा ने मौके पर जाकर घटनास्थल का मुआयना किया है.

क्या राजा भैया भी ओवैसी के साथ करेंगे गठबंधन? दशहरे के बाद कर सकते है ऐलान

साथ ही फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस और क्राइम ब्रांच का लगाया गया है. मामला रामगढ़ताल थाना के वरदायिनी मॉडल शॉप का है. जहां बदमाशाें ने मॉडल शॉप की कैंटीन पर जमकर उत्पात मचाया है. हाकी-डंडे से लैस बदमाशाें ने कैंटीन के कर्मचारी द्वारा पैसा मांगे जाने को लेकर उसकी जमकर पिटाई की है. इस मामले में एसपी सिटी सोनम कुमार का कहना है कि मॉडल शॉप पर आधा दर्जन मनबढ़ों ने कर्मचारी की पिटाई की थी. जिससे उसकी इलाज के दौरान मौत हुई है. फिलहाल सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की गिरफ्तारी की जा रही है. बता दें कि रामगढ़ताल थाना क्षेत्र में बीते सोमवार को कानपुर के व्यापारी मनीष गुप्ता की पिटाई के बाद अब 72 घंटे के अंतराल पर मॉडल शॉप के कर्मचारी मनीष प्रजापति की पिटाई से मौत होने की घटना से इलाके में सनसनी मची है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज