गोरखपुर: बदमाशों ने दिन दहाड़े मां-बेटी पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, मां की मौत

बदमाशों ने स्‍कूटी सवार मां-बेटी को घेरकर की फायरिंग
बदमाशों ने स्‍कूटी सवार मां-बेटी को घेरकर की फायरिंग

परिवार के लोग किसी के साथ दुश्मनी होने से इंकार कर रहे हैं. मेडिकल कॉलेज (Medical College) के डॉक्टर के मुताबिक मां के पीठ में गोली लगी थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2020, 2:10 PM IST
  • Share this:
गोरखपुर. सीएम सिटी गोरखपुर (Gorakhpur) के शाहपुर इलाके में रविवार को बाइक सवार बदमाशों ने महिला और उसकी बेटी को गोली मार दी. गंभीर रूप से घायल मां-बेटी को परिवार के लोग मेडिकल कॉलेज ले गए जहां डॉक्टर ने मां को मृत घोषित कर दिया, बेटी की हालत नाजुक बनी हुई है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शहर की नाकाबंदी कर बाइक सवार बदमाशों की तलाश कर रही है. घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी ने मौके पर जाकर घटनास्थल का जायजा लिया है.

जानकारी के अनुसार, बशारतपुर की रहने वाली 42 वर्षीय डेविना मेजर आज दोपहर में 18 वर्षीय बेटी डेलफीन के साथ स्कूटी से अपने मायके जा रही थीं. घर से कुछ दूर आगे बढ़ने पर राजीवनगर में आशियाना मोड़ पर बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें घेरकर फायरिंग शुरू कर दी. गोली लगने से मां-बेटी सड़क पर गिर पड़ी. चीख-पुकार सुन आसपास के लोग दौड़े तो बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए. बताया जा रहा है कि डेविना मेजर प्राथमिक विद्यालय पिपराइच में प्रधानाचार्य थी.

ये भी पढे़ं- सहारनपुर में भीषण सड़क हादसा, लुधियाना जा रहे 4 श्रमिकों की दर्दनाक मौत



पुलिस घटना के कारण की जांच कर रही है. परिवार के लोग किसी के साथ दुश्मनी होने से इंकार कर रहे हैं. मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर के मुताबिक मां के पीठ में गोली लगी थी, वहीं बेटी के सीने में गोली धंसी हुई है. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी की मदद से बदामाशों की पहचान करने में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज