करंट से पिता को बचाने आए बेटे की मौत, सदमे में मां ने भी तोड़ा दम

मामला चौरीचौरा थाना क्षेत्र के देवीपुर गांव का है. यहां एक मजदूर खेत में काम करते समय युवक करंट की चपेट में आ गया. ये देखकर मौके पर मौजूद बेटे ने पिता को करंट से बचाने कोशिश की तो वह भी चपेट मे आ गया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 20, 2018, 9:55 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 20, 2018, 9:55 AM IST
यूपी के गोरखपुर में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. यहां करंट की चपेट में आए पिता को बचाने गए बेटे की भी मौत हो गई. पति और बेटे की मौत से आहत महिला ने भी दम तोड़ दिया. घटना के बाद से पूरे इलाके में शोक का माहौल है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को मुआवजे का आश्वासन दिया है.

ये पूरा मामला चौरीचौरा थाना क्षेत्र के देवीपुर गांव की है. यहां एक मजदूर खेत में काम करते समय करंट की चपेट में आ गया. ये देखकर मौके पर मौजूद बेटे ने पिता को करंट से बचाने कोशिश की तो वह भी चपेट मे आ गया, जिससे पिता और बेटे की मौके पर ही मौत हो गई. दोनों को इलाज के लिए पीएचसी खोराबार ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. इन दोनों की मौत से सदमे में आई मृतक की पत्‍नी की भी मौत हो गई. हालांकि इस बाबत तहसीलदार का कहना है कि महिला की मौत बीमारी के चलते हुई  है, जबकि स्थानीय लोगों का कहना है कि परिवार के दो लोगों की की एक साथ मौत को महिला सहन नहीं कर पाई और उसकी जान चली गई.

घटना से गुस्‍साए स्थानीय लोगों का कहना है कि पोल मे करंट उतरने को लेकर कई बार विभाग को शिकायत की थी,लेकिन बिजली विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों ने ध्यान ही नहीं दिया, जिससे इतना बडा हादसा हुआ. वहीं बिजली विभाग ने तत्‍काल प्रभाव से उस पोल को ठीक करा दिया है.

यह भी पढ़ें: देवरिया कांड: इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई आज, सरकार दाखिल करेगी जवाब
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर