Home /News /uttar-pradesh /

Gorakhpur News: नशे में धुत दबंगों ने पुलिसकर्मी को लाठी-डंडों से पीटा, वीडियो हुआ वायरल

Gorakhpur News: नशे में धुत दबंगों ने पुलिसकर्मी को लाठी-डंडों से पीटा, वीडियो हुआ वायरल

Gorakhpur: पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

Gorakhpur: पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

Gorakhpur Police: सीओ जगत राम कनौजिया ने बताया है कि वीडियो वायरल हुआ है. उसी के आधार पर जांच की जा रही है. किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा.

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) जिले में दबंगो ने शनिवार देर रात को एक पुलिसकर्मी (UP Police Constable) को पीट दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. पुलिसकर्मी के पिटाई की सूचना के बाद मौके पर सीओ सहित थाने की पुलिस पहुंच गई. आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना चौरी चौरा इलाके की है. जानकारी के मुताबिक, चौरी चौरा थाना क्षेत्र के सोनबरसा चौकी अंतर्गत रामपुर बुजुर्ग में शराब के दुकान के पास का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ लोग एक पुलिसकर्मी को पीटते हुए दिखाई दे रहे है. यह वीडियो देर रात का है. वीडियो वायरल होने के बाद चौरी चौरा के सीओ जगत राम कनौजिया व थाना प्रभारी श्याम बहादुर सिंह मौके पर भारी फोर्स बल के साथ पहुंच गए.

UP Election 2022: सपा के ‘यादव’ वोटबैंक में सेंधमारी की तैयारी में जुटी बीजेपी! जानें प्लानिंग

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने रात भर दबिश दिया है. पुलिस ने देर रात घटना में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. चौरी चौरा के रामपुर बुजुर्ग में पुलिस की पिटाई करने वाले आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच में पुलिस जुटी हुई है. ये पता लगाया जा रहा है कि आखिर दबंगो ने पुलिस की पिटाई क्यो किया. सीओ जगत राम कनौजिया ने बताया है कि वीडियो वायरल हुआ है. उसी के आधार पर जांच की जा रही है. किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा.

Tags: CM Yogi, Gorakhpur news, Gorakhpur Police, Up crime news, UP news, UP police, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर