Home /News /uttar-pradesh /

BRDMC गोरखपुर: केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के दौरे के बीच थम गई मासूम की सांस

BRDMC गोरखपुर: केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के दौरे के बीच थम गई मासूम की सांस

गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कालेज के इंस्फेलाइटिस वार्ड में मासूमों की मौत का सिलसिला नहीं थम रहा है.

    गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कालेज के इंस्फेलाइटिस वार्ड में मासूमों की मौत का सिलसिला नहीं थम रहा है. जहां एक तरफ बीती रात केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल वार्ड का दौरा कर रही थी. उनके जाने के चंद मिनटों के बाद एक नवजात बच्चे की मौत हो गई. वहीं मौके पर डीएम राजीव रौतेला समेत कई अधिकारी मेडिकल कालेज पर मौजूद थे.

    बता दें, कि मेडिकल कालेज के इंस्फेलाइटिस वार्ड में लगातार बच्चों की मौतों का सिलसिला जारी है. ताजा मामला इंस्फेलाइटिस वार्ड का है, जहां बीती देर रात केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के दौरे के चंद मिनट पहले एक नवजात बच्चे की मौत हुई है. जिसके बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा है. मासूम की मौत के बाद से रोते बिलखते परिजन अपनी किस्मत को कोसते हुये मासूम बच्चे के शव को लेकर चले गए.

    केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की फोटो


    वहीं इंस्फेलाइटिस वार्ड का दौरा करने के बाद मीडिया से बातचीत में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा कि बच्चों की मौत की घटना से वे बेहद दुखी है. पीएम मोदी जी के आदेश पर वो मेडिकल काॅलेज का दौरा करने आई है. वो सरकार को अपनी रिपोर्ट सौंपेंगी.

    हैरानी की बात ये है कि घटना के बाद से केवल नेताओं के दौरे और बैठकें हो रही हैं. लेकिन बेहतर इलाज से निपटने की कवायद नहीं की जा रही हैं. जबकि मासूमों की मौत के बाद से बीआरडी मेडिकल कालेज में नेताओं का सियासी दौरा जारी है.

     

    आपके शहर से (गोरखपुर)

    गोरखपुर
    गोरखपुर

    Tags: Anupriya Patel, Gorakhpur news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर