ताजिये के जुलूस में एक घायल, गुस्साए लोगों ने की पुलिसकर्मियों की पिटाई

शुक्रवार शाम करीब साढ़े खुर्शीद भारी बारिश के कारण करंट लगने से घायल हो गया. इसके बाद गुस्साये लोग भटहट पुलिस चौकी में घुस गये और होमगार्ड ओम प्रकाश सिंह की पिटाई कर दी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 21, 2018, 11:19 PM IST
ताजिये के जुलूस में एक घायल, गुस्साए लोगों ने की पुलिसकर्मियों की पिटाई
मोहर्रम के ताजिया के दौरान एक घायल (फाइल फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 21, 2018, 11:19 PM IST
उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में शुक्रवार को मोहर्रम के जुलूस के दौरान एक ताजिये में बिजली का करंट लगने के बाद उसकी चपेट में आने से एक व्यक्ति घायल हो गया. पुलिस के मुताबिक इस घटना से गुस्साये लोगों ने दो पुलिसकर्मियों की पिटाई कर दी और भटहट पुलिस चौकी को जलाने का प्रयास किया. हालांकि पुलिस प्रशासन ने मामला संभाल लिया और मोहर्रम के जुलूस को शांतिपूर्वक निकाला.

''मोदी को राष्ट्रवाद के नाम पर चुना था लेकिन वो मंदिर की जगह मस्जिद जाने लगे''

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर ने बताया कि शुक्रवार शाम करीब साढ़े चार बजे अमवा गांव का रहने वाला खुर्शीद भारी बारिश के कारण करंट लगने से घायल हो गया. इसके बाद गुस्साये लोग भटहट पुलिस चौकी में घुस गये और निरीक्षक दिलीप कुमार चौधरी और होमगार्ड ओम प्रकाश सिंह की पिटाई कर दी तथा पुलिस चौकी के पास खड़ी कार में तोड़फोड़ कर दी. भीड़ ने पुलिस चौकी को भी जलाने का प्रयास किया.

यूपी : भाजपा सांसद के घर का घेराव करने वाले 12 छात्रों पर मुकदमा

उन्होंने बताया कि उग्र भीड़ को किसी तरह समझाया गया और ताजिये के जुलूस को शांतिपूर्वक निकलवाया गया। अराजक तत्वों की पहचान की जा रही है और उन पर कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 21, 2018, 11:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...