लाइव टीवी

गोरखपुर: बाइक सवार युवकों ने लूटी 50 किलो प्याज, केस दर्ज

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 9, 2019, 9:45 AM IST
गोरखपुर: बाइक सवार युवकों ने लूटी 50 किलो प्याज, केस दर्ज
मौके पर तफ्तीश में जुटी पुलिस

प्याज की कीमतें (Onion Price) बढ़ने की वजह से इसकी कालाबाजारी भी बढ़ गई है. पिछले दिनों नौतनवां-महराजगंज से 3600 कुंतल प्याज नेपाल भेज दी गई थी.

  • Share this:
गोरखपुर. प्याज की कीमतों (Onion Price) में आग क्या लगी अब बदमाशों की टेढ़ी नजर भी उस पर पड़ गई है. गोरखपुर के राजघाट इलाके के टीडीएम चौराहे के पास रविवार की दोपहर करीब 1.30 बजे बाइक सवार दो युवकों ने रिक्शा चालक से एक बोरी प्याज लूट लिए. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपियों के तलाश में जुट गई है.

राजघाट के रहमतनगर निवासी फिरोज अहमद राईन की महेवा फलमंडी में रहमतुल्लाह एंड संस के नाम से आलू और प्याज की थोक दुकान है. फिरोज के मुताबिक, उनका रिक्शा चालक कुशीनगर के तमकुही रोड, जगदीशपुर निवासी जमुना प्रसाद दुकान से छह बोरी प्याज लादकर गोलघर स्थित एक होटल में पहुंचाने जा रहा था.

एक बोरी प्याज लूटकर हुए फरार

फिरोज ने बताया कि वह मुंशी प्रेमचंद पार्क के पास टीडीएम चौराहे पर पीछे से आए बाइक सवार दो युवकों ने उसे गालियां देते हुए रोक लिया. युवकों ने उसको जान से मारने की धमकी देकर एक बोरी प्याज लूट लिया और बाइक पर रखकर फरार हो गए. रिक्शा चालक की सूचना पर कारोबारी ने अपने भाई को मौके पर भेजा. इसके बाद कारोबारी ने पुलिस को सूचना दी.

गौरतलब है कि प्याज की कीमतें बढ़ने की वजह से इसकी काला बाजारी भी बढ़ गई है. पिछले दिनों नौतनवां-महराजगंज से 3600 कुंतल प्याज नेपाल भेज दी गई. इस मामले में नौतनवां के प्याज कारोबारी सन्नी मद्भेशिया को गिरफ्तार किया था.

(इनपुट: अनिल कुमार सिंह)
ये भी पढे़ं -
साध्वी प्राची ने नेहरू खानदान और अखिलेश यादव पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

Delhi Fire: फायरमैन राजेश शुक्ला ने फैक्ट्री में फंसे 11 लोगों की जान बचाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2019, 9:02 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर