लाइव टीवी

परेश रावल ने डॉ. कफील से मांगी माफी, ट्वीट कर कहा- मुझे सॉरी बोलने में शर्म नहीं

News18Hindi
Updated: October 2, 2019, 8:15 PM IST
परेश रावल ने डॉ. कफील से मांगी माफी, ट्वीट कर कहा- मुझे सॉरी बोलने में शर्म नहीं
परेश रावल ने मांगी माफी

परेश रावल (Paresh Rawal) ने एक ट्वीट करते हुए डॉ. कफील (Doctor kafeel Khan) को दीमक की तरह बताया था. बुधवार को उसी ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए डॉ कफील ने परेश रावल से माफी की मांग की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 2, 2019, 8:15 PM IST
  • Share this:
गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के बीआरडी (BRD) मेडिकल कॉलेज में दो साल पहले छोटे बच्चों की मौत के मामले में डॉ. कफील खान (Doctor Kafeel Khan) को कुछ केस में क्लीन चिट मिल गई है. डॉ. कफील ने इस फैसले के बाद खुशी जाहिर करते हुए ट्वीट किया था कि एक्टर और बीजेपी सांसद परेश रावल (Paresh Rawal) उनसे माफी मांगें. परेश रावल ने इस ट्वीट के जवाब में तुरंत ही डॉ. काफिल से माफी मांग ली.

गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन की कमी के चलते 60 से ज्यादा बच्चों की मौत हो गई थी जिसके बाद डॉ कफील को बच्चों की मौत का जिम्मेदार बताया गया था. तब परेश रावल ने एक ट्वीट करते हुए डॉ. कफील को दीमक की तरह बताया था. बुधवार को उसी ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए डॉ कफील ने परेश रावल से माफी की मांग की थी.



डॉ कफील ने अपनी ट्वीट में लिखा कि-
Loading...

परेश रावल जी मैं आपसे माफी की मांग करता हूं. हम आपके प्रशंसक हैं, कभी नहीं सोचा था कि आप छोटी सोच के होंगे और आपका रवैया अड़ियल होगा. कृपया आप मेरी जांच रिपोर्ट पढ़ें, जिसमें मुझे भ्रष्टाचार और लापरवाही के आरोपों से दोषमुक्त किया गया है.


परेश रावल ने ट्वीट करते हुए कहा कि- गलत होने पर माफी मांगने में कोई शर्म नहीं है, डॉ कफील मैं माफी चाहता हूं.

ये भी पढ़ें:

महात्मा गांधी का सपना पूरा करने में नाकाम रहे बीजेपी और कांग्रेस: मायावती

विपक्षी सरकार की नाकामी से गई 50 हजार बच्चों की जान: सीएम योगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 2, 2019, 6:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...