अपना शहर चुनें

States

गोरखपुर शूटआउट: पुलिस ने 7 को किया गिरफ्तार, 2 इनामी सहित 8 अभी भी फरार, लगेगा गैंगस्टर

गोरखपुर शूटआउट केस में पुलिस ने कई को गिरफ्तार किया है. (Source: News 18)
गोरखपुर शूटआउट केस में पुलिस ने कई को गिरफ्तार किया है. (Source: News 18)

गोरखपुर (Gorakhpur) एसएसपी जोगेन्द्र कुमार ने कहा कि गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट (Gangster) के तहत भी कार्रवाई की जाएगी ताकि भविष्य में इस तरह की घटना की पुनर्रावृत्ति न हो.

  • Share this:
गोरखपुर. उत्तर प्रदेश में गोरखपुर (Gorakhpur) शहर के कैंट इलाके में शूटआउट (Shootout) मामले का खुलासा करने का दावा पुलिस ने किया है. एसएसपी जोगेद्र कुमार ने मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर वारदात में शामिल 7 आरोपियों को मीडिया के सामने पेश किया. इनमें से एक दरोगा का बेटा भी है. उन्होंने बताया कि मामले में 2 इनामी समेत 8 आरोपियों की गिरफ्तारी में पुलिस लगी है. गिरफ्तार आरोपियों के पास से तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है. इसके साथ ही दो लग्जरी वाहन और एक बाइक मिली है.

गिरफ्तार अभियुक्तों में सुमित चंदेल, शुभम राय, अविनाश सिंह, प्रज्जवल सिंह, विक्रांत पासवान, प्रिंस शाही, आदर्श शुक्ला प्रमुख हैं. इसमें गिरफ्तार अभियुक्तों में प्रिंस शाही के पिता दारोगा हैं और एयरपोर्ट पर उनकी तैनाती है. पुलिस ने फरार दो मुख्य आरोपी शुभम सिंह सिंघाड़ा और शुभम सिंह बरहज पर पुलिस ने 25- 25 हजार का इनाम घोषित किया है.

गोली लगने से घायल युवक की जान बची



एसएसपी जोगेन्द्र कुमार ने बताया कि 21 सितंबर को कैंट थाना के कूड़ाघाट इलाके में मनबढ़ युवाओं के दो गुटों में आपसी वर्चस्व कायम करने को लेकर सनसनीखेज घटना हुई थी. इसमें सरेआम फायरिंग करते हुए एक युवक को गोली मार दी गई थी. गनीमत की बात यह रही कि गोली लगने से घायल युवक की जान बच गई.
शूटआउट की सीसीटीवी फुटेज



आरोपियों पर गैंगस्टर की कार्रवाई होगी: एसएसपी

पता चला है कि दूसरे गुट का सहयोगी समझकर धोखे में युवक को दूसरे गुट के शुभम सिंह सिंघाड़ा ने गोली मारी थी. कैंट थाना के कूड़ाघाट इलाके में हुए इस घटना सीसीटीवी में कैद हुई थी. मामले में एसएसपी ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कैंट पुलिस और क्राइम ब्रांच को लगाया था. जिस पर पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी के दौरान दो गुटों के 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्त में आए आरोपियों में से एक आरोपी दारोगा का बेटा है. एसएसपी ने बताया दो ईनामी आरोपी समेत 8 आरोपी अभी फरार है. आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर की भी कार्रवाई की जाएगी ताकि भविष्य में इस तरह की घटना की पुनर्रावृत्ति न हो.

मारपीट की घटना में सुलह-समझौता से बाज आएं मातहत: एसएसपी

इसके साथ ही एसएसपी ने अपने मताहतों को सख्त हिदायत देते हुए कहा है कि मारपीट की किसी भी घटना में सुलह-समझौता कराने से बाज आएं. ऐसे मामलो में निरोधात्मक कार्रवाई करने का निर्देश एसएसपी ने दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज