Home /News /uttar-pradesh /

मोबाइल फोन चुराकर बेचने वाले दो अभियुक्त गिरफ्तार, चोरी के 17 हैंडसेट भी बरामद

मोबाइल फोन चुराकर बेचने वाले दो अभियुक्त गिरफ्तार, चोरी के 17 हैंडसेट भी बरामद

पुलिस ने दोनों अभियुक्तों के पास से चोरी के 17 हैंडसेट भी बरामद किए हैं. गिरफ्तार दोनों अभियुक्त रेलवे स्टेशन और भीड़-भाड़ वाले इलाको में मोबाइल चोरी को अंजाम देते थे

    संत कबीरनगर जिले में बुधवार को पुलिस ने मोबाइल फोन चुराकर बेचने वाले दो अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. पुलिस ने दोनों अभियुक्तों के पास से चोरी के 17 हैंडसेट भी बरामद किए हैं. गिरफ्तार दोनों अभियुक्त रेलवे स्टेशन और भीड़-भाड़ वाले इलाको में मोबाइल चोरी को अंजाम देते थे. पुलिस कप्तान शैलेश पांडेय ने बताया कि मोबाइल चोरी की बढ़ती घटनाओं के बाद स्वाट टीम मामले की पड़ताल करते हुए दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है.

    यह भी पढ़ें-यूपी के इस गांव में नहीं आ रही कोई डोली, शादी के लिए तरस रहे हैं युवक

    रिपोर्ट के मुताबिक स्वाट टीम ने कोतवाली पुलिस के सहयोग से मोबाइल चोर दोनों अभियुक्तों को रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अभियुक्तों में एक संतकबीरनगर और दूसरा गोरखपुर का निवासी है. पुलिस ने उनके पास से अलग-अलग कम्पनियों के 17 मोबाइल हैंडसेट बरामद किया है, जो उन्होंने ट्रेनों और भीड़-भाड़ वाले इलाकों से चुराया था.

    यह भी पढ़ें-VIDEO: कार से आई थी बकरी चुराने, लोगों ने चप्पल से की पिटाई

    पुलिस के मुताबिक अभियुक्त चोरी के मोबाइल हैंडसेट का लॉक तुड़वाकर विभिन्न मोबाइल की दुकानों पर बेच देते थे और जुटाए पैसों से ऐश में खर्च देते थे. अभियुक्तों के मुताबिक वो लॉक तुड़वाने के बाद एंड्राइड मोबाइल हैंडसेट 1000 से 3000 रुपए में बेच दिया करते थे जबकि साधारण मोबाइल 200 से 500 रुपए बेच देते थे. पुलिस ने अभियुक्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है.

    (रिपोर्ट-अमित अग्रहरि, संतकबीरनगर)

    Tags: Accused arrested, Mobile Phone

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर