होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /स्वच्छता का संदेश: CM सिटी में इस पुलिस अधिकारी ने साफ किया 'ट्रैफिक बैरियर'

स्वच्छता का संदेश: CM सिटी में इस पुलिस अधिकारी ने साफ किया 'ट्रैफिक बैरियर'

एसपी ट्रैफिक आदित्य प्रकाश वर्मा

एसपी ट्रैफिक आदित्य प्रकाश वर्मा

एसपी ट्रैफिक ने कहा हैं कि यातायात व्यवस्था को दुरूस्त करने की जिम्मेदारी होने के साथ ही स्वच्छता को लेकर हमारी जिम्मेद ...अधिक पढ़ें

    समाज में स्वच्छता को लेकर अक्सर लोग बातें किया करते थे. लेकिन लोग खुद कभी श्रमदान के जरिए अपने आस-पास सफाई को लेकर कोई पहल नहीं करते. वहीं गोरखपुर जिले में तैनात एक पुलिस अफसर को सफाई का जुनून है. मिशन मोदी के स्वच्छ भारत मिशन की मुहिम को आगे बढ़ाने के साथ ही ये अधिकारी खुद भी श्रमदान के जरिए समाज में स्वच्छता का संदेश दे रहे हैं.

    गोरखपुर के एसपी ट्रैफिक आदित्य प्रकाश वर्मा यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने को लेकर अपने नये-नये प्रयोग के लिए जाने जाते हैं. इसी कड़ी में रविवार को शहर की सड़कों पर एसपी ट्रैफिक ने अपने माताहतों के साथ अनोखा सफाई अभियान चलाया है. इस दौरान ऑटो यूनियन के कार्यकर्ताओं के साथ ट्रैफिक सिग्नल और ट्रैफिक बैरियर की सफाई की गयी है.

    दिलचस्प है कि सफाई को लेकर एसपी ट्रैफिक की पहल को देखकर कुछ स्थानीय लोग भी इस मुहिम में जुट गये. वहीं स्थानीय लोगों ने एसपी ट्रैफिक की पहल को सराहा है. साथ ही एक सुर में कहा है कि अगर सफाई को लेकर सभी लोग अपने योगदान दे तो निश्चित तौर पर निर्मल और पावन होगी.

    News18 Hindi
    ट्रैफिक बैरियर की सफाई


    एसपी ट्रैफिक ने कहा हैं कि यातायात व्यवस्था को दुरूस्त करने की जिम्मेदारी होने के साथ ही स्वच्छता को लेकर हमारी जिम्मेदारी है. ऐसे में गंदे पड़े ट्रैफिक बैरियर की सफाई की गयी है. इस दौरान एसपी ट्रैफिक ने लोगों से अपील करते हुये कहा है कि लोग पान और गुटखा खाकर ट्रैफिक बैरियर पर ना थूका जाये. ताकि शहर को सुंदर और साफ सुथरा बनाया जा सके.

    ये भी पढ़ें:

    शादी से पहले प्रियंका भूल गई अपना बरेली वाला घर, सोशल वर्कर्स ने लगवाई लाइट्स

    BHU के छात्रों ने चीफ प्रॉक्टर का फूंका पुतला, बढ़ाई गई सुरक्षा

    हरदोई: उर्दू टीचर ने स्‍कूल के बच्‍चों से कहा- 'नमस्‍ते नहीं सलाम करो'

    लखनऊ में पकड़ी गई 3 करोड़ की विदेशी सिगरेट, 2 तस्कर गिरफ्तार

    आपके शहर से (गोरखपुर)

    गोरखपुर
    गोरखपुर

    Tags: BJP, Gorakhpur news, Pm narendra modi, Swachhta Abhiyaan, UP police, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें