गोरखपुर पुलिस ने एक रात में 236 शराबियों का किया चालान

दरअसल शाम होते ही शहर के चर्चित अड्डों पर शराबियों का जमावड़ा लग जाता था. इस दौरान वाइन और बीयर शॉप के बाहर के साथ ही आस-पास के एरिया में शराबी खुले में ही शराब पीने लगते हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 30, 2019, 5:49 PM IST
गोरखपुर पुलिस ने एक रात में 236 शराबियों का किया चालान
गोरखपुर पुलिस ने एक रात में 236 शराबियों का किया चालान
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 30, 2019, 5:49 PM IST
गोरखपुर पुलिस ने पब्लिक प्लेस पर शराब पीने वालों पर शिकंजा कसा है. एसएसपी की अगुवाई में सोमवार शाम शहर के चर्चित शराब के अड्डों पर पुलिस ने एक साथ छापेमारी की है. इस दौरान मौके पर खुले में शराब पी रहे दर्जनों शराबी मौके से पकड़े गये हैं. पुलिस की छापेमारी से मौके पर हड़कंप मचा है. इस दौरान बीयर और वाइन मालिकों को पुलिस दुकान के बाहर शराबियों के जमावड़े पर कार्रवाई की हिदायत दी है. इस दौरान पुलिस ने 236 शराबियों को दफा 34 के तहत चालान किया है. साथ ही भविष्य में पब्लिक प्लेस पर शराब नहीं पीने की हिदायत देकर जमानत पर छोड़ दिया.

गौरतलब है कि शराबियों पर नकेल कसने को लेकर शहर के कैंट, शाहपुर, गोरखनाथ और कोतवाली सर्किल के सीओ ने अपने-अपने इलाके में मोर्चा संभाला है. दरअसल शाम होते ही शहर के चर्चित अड्डों पर शराबियों का जमावड़ा लग जाता था. इस दौरान वाइन और बीयर शॉप के बाहर के साथ ही आस-पास के एरिया में शराबी खुले में ही शराब पीने लगते हैं.

जिसकी वजह से वहां का माहौल खराब हो जाता है. ऐसे में महिलाओं के खिलाफ छींटाकशी और छेड़खानी की शिकायत भी पुलिस को मिल रही थी. जिस पर एसएसपी ने शहर को सभी सर्किल लेवल पर खुले में शराब पीने वालों के खिलाफ अभियान चलाया था.

(रिपोर्ट: अनिल सिंह)

ये भी पढ़ें:

जौहर यूनिविर्सिटी गेट मामले में आजम खान पहुंचे इलाहाबाद हाईकोर्ट

संजय सिंह जैसे लोगों ने राजनीति को किया कलंकित: MLC दीपक सिंह
Loading...

कुलदीप सिंह सेंगर BJP से पहले ही किये जा चुके हैं निलंबित: स्वतंत्र देव सिंह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 30, 2019, 5:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...