एक्शन में CM योगी, ब्लैकमेलिंग करते दरोगा और कथित पत्रकार गिरफ्तार

डॉक्टर रामशरण दास ने जब इसकी शिकायत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की, तो उन्होंने पुलिस के आलाअधिकारियों को जमकर फटकार लगाई और ट्रांसपोर्ट नगर चौकी इंचार्ज के साथ कथित पत्रकार के खिलाफ मामला दर्ज करने का आदेश दिया.

News18Hindi
Updated: May 22, 2019, 4:07 PM IST
एक्शन में CM योगी, ब्लैकमेलिंग करते दरोगा और कथित पत्रकार गिरफ्तार
दरोगा शिव प्रकाश सिंह और कथित पत्रकार प्रणव त्रिपाठी
News18Hindi
Updated: May 22, 2019, 4:07 PM IST
गोरखपुर पुलिस ने मनोचिकित्सक डॉ रामशरण दास पर फर्जी रेप के आरोप में फंसा कर जेल भेजने की धमकी देने वाले दरोगा और कथित पत्रकार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने डॉक्टर को ब्लैकमेल कर 8 लाख रुपए भी वसूल लिए थे. पीड़ित ने इस मामले की शिकायत एसएसपी से लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ तक से की थी. शिकायत के फौरन बाद सीएम योगी की फटकार के बाद जांच एएसपी रोहन प्रमोद बोत्रे से कराई गई. जांच में वसूली की बात साबित होने के बाद यह कार्रवाई की गई.

दरअसल गोरखपुर के मशहूर मनोचिकित्सक डॉ रामशरण दास को राजघाट थाने की ट्रांसपोर्ट नगर चौकी पर तैनात चौकी इंचार्ज दरोगा शिव प्रकाश सिंह एक युवती से रेप किया शिकायत पर बुलाया था. आरोप है कि चौकी इंचार्ज ने कई बार डॉक्टर के घर जाकर भी उन्हें धमकाया. कथित पत्रकार के साथ मिलकर दरोगा ने डॉक्टर को रेप के मुकदमे में फंसा कर जेल भेजने की धमकी दी और 8 लाख रुपए वसूल लिए.



लोकसभा चुनाव 2019: नतीजे आने में लग सकते हैं 2-3 दिन, रुझान आने में भी होगी दोपहर

डॉक्टर रामशरण दास ने जब इसकी शिकायत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की तो उन्होंने पुलिस के आलाअधिकारियों को जमकर फटकार लगाई. साथ ही ट्रांसपोर्ट नगर चौकी इंचार्ज के साथ कथित पत्रकार के खिलाफ मामला दर्ज करने का आदेश दिया.

एसएसपी डॉ. सुनील गुप्ता


एसएसपी डॉ. सुनील गुप्ता ने बताया कि मंगलवार की देर रात चौकी इंचार्ज शिव प्रकाश सिंह और उसके साथी कथित पत्रकार प्रणव त्रिपाठी को गिरफ्तार कर लिया गया. महिला ज्योति सिंह के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है. एसएसपी के मुताबिक महिला ज्योति सिंह की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें:
Loading...

बर्खास्त मंत्री ओमप्रकाश राजभर को खाली करना होगा बंगला, मिला नोटिस

विधायक अमनमणि त्रिपाठी की बढ़ी मुश्किलें, HC ने किया तलब

भारत के टुकड़े करने वालों के खिलाफ मतदाताओं ने डाला वोट: स्मृति ईरानी

मथुरा पहुंची बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी, मांगा जीत का आशीर्वाद

अपने WhatsApp पर पाएं लोकसभा चुनाव के लाइव अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...