UP में जैसे राहुल आते थे, वैसे ही छुट्टियां मनाने आई हैं प्रियंका गांधी, अखिलेश अपने घर में ही बनाएंगे सरकार: रवि किशन

भाजपा सांसद और फिल्म अभिनेता रवि किशन ने यूपी में फिर से योगी सरकार बनने की बात कही है.

भाजपा सांसद और फिल्म अभिनेता रवि किशन ने यूपी में फिर से योगी सरकार बनने की बात कही है.

गोरखपुर के सांसद रविकिशन ने यूपी की योगी सरकार को सबसे ज्यादा काम करने वाली सरकार बताया. जिन्होंने बीमारू राज्य को अब अद्भुत प्रदेश बना दिया है. उन्होंने प्रियंका गांधी के सवाल पर कहा कि वह तो यूपी छुट्टियां मनाने आई हैं.

  • Last Updated: March 19, 2021, 4:16 PM IST
  • Share this:

बीगोरखपुर. गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने कहा कि पिछली सरकारों ने उत्तर प्रदेश को बीमारू और भिखमंगा राज्य बना दिया था, लेकिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री मोदी के पद चिन्हों पर चलते हुए आज इसे अद्भुत प्रदेश में बदल दिया है. यूपी को सम्मानित प्रदेश बना दिया. आज उत्तर प्रदेश में रहने वालों को गर्व हो रहा है.

रवि किशन ने कहा कि उत्तर प्रदेश में इंडस्ट्री आ रही है. इस समय 80 फिल्मों की शूटिंग उत्तर प्रदेश में हो रही है. इसके पहले एक समय में एक साथ इतनी फिल्मों की शूटिंग कभी भी यूपी में नहीं हुई होंगी. प्रदेश आत्मनिर्भर भारत की ओर हैं. बेटियां बढ़ रही हैं. फ़र्टिलाइज़र बन रहा है. चीनी मिलें चल रही हैं, सड़कें बन रही हैं. इंटरनेशनल एयरपोर्ट बन रहे हैं. गोरखपुर में एम्स बन रहा है. विकास के बहुत काम हो रहे हैं. गोरखपुर कभी माफियाओं का जिला था. यहां पर गोलियां चलती थीं, पर अब यहां विकास हो रहा है. यहां चिड़ियाघर है, जहां पर फिल्मों की शूटिंग होती है.

रवि किशन का विपक्ष पर हमला 

रवि किशन ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि उनकी सोच विकास वाली नहीं है. जबकि पीएम मोदी और सीएम योगी, जहां पर शिलान्यास करते हैं, उसका लोकार्पण भी करते हैं. उत्तर प्रदेश में प्रियंका गांधी के सक्रिय होने पर रवि किशन ने कहा कि प्रियंका यूपी में छुट्टियां मनाने आई हैं. जैसे राहुल जी आते हैं, वैसे ही यह भी छुट्टी पर आए हैं. अखिलेश यादव कि सरकार बनाने के बयान पर कहा कि वह अपने घर में सरकार बनाएंगे और मुख्यमंत्री योगी जी उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनावों में 350 सीटें जीतकर फिर से सरकार बनाएंगे.
बंगाल में एक ही नारा- 2 मई दीदी गईं

यूपी में जो माफिया जेल में हैं. वह बेल नहीं मांग रहा है. उत्तर प्रदेश सरकार गुंडागर्दी करने वालों को टोपी पहनने वाले लोगों को नहीं छोड़ेगी. साथ ही पश्चिम बंगाल के मुद्दे पर कहा कि वहां पर खेला ना  होबे. दीदी ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री मोह में फंस गई हैं. वहां पर वंशवाद हावी हो गया है. मैं तो यही कहूंगा गरीबों के विकास का जो काम आप रोक रखी हैं, वह होने दीजिए. प्रधानमंत्री मोदी के साथ बंगाल को चलना है. देश में एक नारा चल रहा है, 2 मई पश्चिम बंगाल से दीदी गईं. साथ ही मैं कहा करता हूं कि व्हीलचेयर पर दीदी बैठे मांगे सबसे वोट, 24 घंटे में प्लास्टर कट गया यह कैसी थी चोट. जोगीरा सा रा रा रा...

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज