Home /News /uttar-pradesh /

प्रियंका सीजनल और अखिलेश-माया ट्विटर पॉलिटिक्स कर रहे, BJP जमीन पर लड़ेगी चुनाव: विजय बहादुर

प्रियंका सीजनल और अखिलेश-माया ट्विटर पॉलिटिक्स कर रहे, BJP जमीन पर लड़ेगी चुनाव: विजय बहादुर

विजय बहादुर पाठक ने गोरखपुर क्षेत्र के 62 विधानसभा क्षेत्रों को लेकर चुनावी मंथन किया.

विजय बहादुर पाठक ने गोरखपुर क्षेत्र के 62 विधानसभा क्षेत्रों को लेकर चुनावी मंथन किया.

UP Assembly Election 2022: प्रियंका गांधी के पूर्वांचल दौरे पर बोलते हुए विजय बहादुर पाठक ने कहा कि सबको अपने दल के विस्तार का अधिकार है, लेकिन वह सीजनल पॉलिटिक्स कर रही हैं.

गोरखपुर. मिशन 2022 को लेकर भारतीय जनता पार्टी गोरखपुर (Gorakhpur) क्षेत्र के 62 विधानसभा क्षेत्रों के जिलाध्यक्ष और विस्तारकों के साथ चुनावी रणनीति पर मंथन किया गया. पहले सत्र में प्रदेश उपाध्यक्ष विजय बहादुर पाठक (Vijay Bahadur Pathak) ने विस्तारकों को चुनावी रणनीति की जानकारी दी. चुनाव तक हर रोज अपने क्षेत्र में अलग-अलग कार्यक्रम करने के दिशा निर्देश दिए.

विजय बहादुर पाठक ने कहा कि विस्तारकों के ऊपर इस चुनाव में बड़ी जिम्मेदारी है और यही कारण है कि गोरखपुर क्षेत्र के 12 जिलों के सभी जिले और विधानसभा के पदाधिकारियों को आज उनकी जिम्मेदारी बताई गई है. विजय बहादुर पाठक ने कहा कि भाजपा बड़ा दल है और हर कार्यकर्ता को काम और हर काम के लिए कार्यकर्ता देना हमारा लक्ष्य है.

नवरात्र से प्रियंका गांधी के पूर्वांचल दौरे पर बोलते हुए विजय बहादुर पाठक ने कहा कि सबको अपने दल के विस्तार का अधिकार है, लेकिन वह सीजनल पॉलिटिक्स कर रही हैं. जो हमेशा जनता के बीच में रहता है जनता उसे ही तवज्जो देती है. एआईएमएम पर बोलते हुए विजय बहादुर ने कहा कि धर्मांतरण के मामले में गिरफ्तार मौलवी के पक्ष में जो राजनीतिक दल आ रहे हैं वह सिर्फ अपनी रोटी सेंक रहे हैं. जनता सब कुछ समझ रही है. पुलिस और कानून अपना काम कर रहे हैं. उनको उनका काम करने देना चाहिए.

योगी के मंत्रीमंडल विस्तार पर विपक्ष के सवाल पर विजय बहादुर पाठक ने हमला करते हुए कहा कि अखिलेश यादव और मायावती सिर्फ Twitter पर ही मौजूद हैं. वहीं से काम चला रहे हैं. जबकि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता जमीन पर काम कर रहे हैं. मिशन 2022 में भाजपा को एक बार फिर से जीत मिलेगी. प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी के कामों को घर घर तक कार्यकर्ता पहुंचायेंगे. सीएम योगी ने प्रदेश का जो विकास किया है. उसी के दम पर एक बार फिर से यूपी में जीत कर वापस आयेंगे.

योगी मंत्री मंडल विस्तार में जाति पर फोकस करने के सवाल पर कहा कि भाजपा जाति की नहीं विकास की राजनीति करती है. भाजपा ने कुछ क्षेत्रों को प्रतिनिधित्व बढ़ाया है. इसी हिसाब से एमएलसी का भी मनोनयन किया गया है.

Tags: BJP UP, Gorakhpur news, Priyanka gandhi, UP Assembly Election 2022, Vijay Bahadur Pathak, Yogi adityanath, गोरखपुर

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर