गोरखपुर: प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड का खुलासा, इनामी बदमाश गिरफ्तार

एसएसपी शलभ माथुर ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि प्रॉपर्टी के कमीशन को लेकर मृतक संतोष निषाद और टिंकू पासवान के बीच विवाद हुआ था.

Anil Singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 17, 2018, 8:13 PM IST
गोरखपुर: प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड का खुलासा, इनामी बदमाश गिरफ्तार
15 हजार के इनामी इनामी बदमाश टिंकू पासवान की फोटो.
Anil Singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 17, 2018, 8:13 PM IST
गोरखपुर पुलिस ने मंगलवार को प्रॉपर्टी डीलर संतोष निषाद हत्याकांड का खुलासा करते हुए 15 हजार के इनामी बदमाश टिंकू पासवान को गिरफ्तार किया है. जबकि वारदात में शामिल बाकी बदमाश राजीव ऋषि तिवारी और मुख्य आरोपी मानवेद्र सिंह घटना के बाद से फरार है.

पुलिस के मुताबिक प्रॉपर्टी के  कमीशन को लेकर मृतक संतोष निषाद और टिंकू पासवान के बीच विवाद हुआ था. इसी दौरान प्रॉपर्टी डीलर संतोष निषाद ने कुख्यात बदमाश मानवेद्र सिंह को गाली दे दी थी. फिलहाल पुलिस बाकी बदमाशों की तलाश में दबिश डाल रही है.

एसएसपी शलभ माथुर ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि प्रॉपर्टी के कमीशन को लेकर मृतक संतोष निषाद और टिंकू पासवान के बीच विवाद हुआ था. इसी दौरान प्रॉपर्टी डीलर संतोष निषाद ने कुख्यात बदमाश मानवेद्र सिंह को गाली दे दी थी. जिसके बाद योजना के मुताबिक राजीव ऋषि तिवारी के घर पर पार्टी का आयोजन किया गया. जहां पहले जमकर सभी ने शराब पी. उसके बाद कुख्यात बदमाश मानवेद्र सिंह ने पिस्टल से संतोष निषाद को गोली मार दी. घटना के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. इस मामले में मृतक के पिता ने नामजद मुकदमा शाहपुर थाने में दर्ज करवाया था.

पुलिस बाकी बदमाशों की तलाश में छापेमारी कर रही है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर