यात्री मांगता रह गया ट्रेन का टिकट, मोबाइल पर बिजी रही महिला क्लर्क

बता दें कि देवरिया के रहने वाले विनय कुमार रविवार की रात देवरिया जाने के लिए काउंटर पर लगी लाइन में खड़े थे. जिस काउंटर पर विनय कुमार लाइन में लगे थे उस पर कर्मचारी ईभा शर्मा ड्यूटी कर रही थीं.

Anil kumar singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 3, 2019, 4:36 PM IST
यात्री मांगता रह गया ट्रेन का टिकट, मोबाइल पर बिजी रही महिला क्लर्क
मोबाइल पर बिजी रही महिला क्लर्क
Anil kumar singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 3, 2019, 4:36 PM IST
गोरखपुर. गोरखपुर में मंगलवार को रेलवे के महिला कर्मचारी की लापरवाही का वीडियो वायरल हुआ है. दरअसल डयूटी के दौरान टिकट काउंटर में तैनात ईभा कुमारी मोबाइल पर व्यस्त थीं. इस दौरान एक यात्री द्वारा टिकट मांगे जाने पर महिला क्लर्क ने उसे टिकट नहीं दिया है. साथ ही उसके साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है. इतना ही नहीं महिला ने यात्री पर धौंस जमाते हुए जीआरपी बुलाने की धमकी दे दी. इस दौरान यात्री ने पूरी घटना अपने मोबाइल कैमरे से कैद कर लिया. महिला क्लर्क का वीडियो वायरल होने के बाद मामला अफसरों तक पहुंचा तो रेलवे डॉयरेक्टर ने उसे सस्पेंड कर दिया.

देवरिया जाने के लिए मांगा रेलवे टिकट

यह घटना रविवार रात गोरखपुर जंक्शन की है. महिला क्लर्क ने डायरी में लिखा है कि यात्री लाइन तोड़ कर आया था और उसने शराब पी रखी थी. इसी वजह से यात्री को बाहर से टिकट लेने के लिए कहा था. बता दें कि देवरिया के रहने वाले विनय कुमार रविवार की रात देवरिया जाने के लिए काउंटर पर लगी लाइन में खड़े थे. जिस काउंटर पर विनय कुमार लाइन में लगे थे उस पर कर्मचारी ईभा शर्मा ड्यूटी कर रही थीं.

मोबाइल पर व्यस्त थी महिला क्लर्क

विनय का आरोप है कि जब उनका नम्बर आया क्लर्क मोबाइल पर व्यस्त थी. जब उनसे देवरिया की टिकट मांगी तो क्लर्क ने कहा कि बाहर एटीवीएम से ले लो. इस पर जब विरोध किया तो उन्होंने टिकट न देने की बात कह कर जीआरपी बुलाने की धमकी दे डाली. विनय ने बताया कि अगर वह इस बात को किसी भी अफसर से बिना किसी सबूत के कहते तो वह विश्वास नहीं करते इसलिए मोबाइल का वीडियो रिकार्डिंग ऑन कर उनसे दोबारा टिकट की मांग की.

 लापरवाही बरतने पर क्लर्क सस्पेंड

इस पर क्लर्क ने दोबारा एटीवीएम से टिकट लेने, काउंटर से टिकट ने देने की बात कह कर जीआरपी बुलाने की धमकी दी. इसका वीडियो वायरल होने के बाद रेलवे प्रशासन ने आरोपी महिला क्लर्क को सस्पेंड कर दिया. इस मामले में सीपीआरओ पंकज कुमार सिंह ने कहा है कि मामला संज्ञान में आया है. सीपीआरओ के मुताबिक रेलवे डॉयरेक्टर ने लापरवाही बरतने पर क्लर्क ईभा कुमारी को सस्पेंड किया गया है.
Loading...

ये भी पढ़ें:

11 सितंबर को मथुरा आ सकते हैं PM मोदी, कल योगी करेंगे दौरा

आज़म खान के समर्थन में उतरे मुलायम, बोले- भीख मांगकर बनवाई है जौहर यूनिवर्सिटी

बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी से हाथापाई, अंतरराष्ट्रीय शूटर वर्तिका सिंह पर आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 4:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...