होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Lok Sabha Election Result 2019: रवि किशन बोले- योगी श्रीकृष्ण और मैं अर्जुन

Lok Sabha Election Result 2019: रवि किशन बोले- योगी श्रीकृष्ण और मैं अर्जुन

 रवि किशन और प्रीति शुक्ला

रवि किशन और प्रीति शुक्ला

बता दें कि 51 साल के भोजपुरी स्टार रवि किशन शुक्ला उर्फ रवीन्‍द्र श्‍याम नारायण शुक्‍ला लग्जरी गाड़ियों के शौकीन हैं. ग ...अधिक पढ़ें

    लोकसभा चुनाव के परिणाम (Lok Sabha Election Results 2019) का रुझान कुछ घंटों में आना शुरू हो जाएंगे. इसी कड़ी में गुरुवार को मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की गोरखपुर सदर लोकसभा सीट से भाजपा के उम्‍मीदवार बने भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन ने पत्नि प्रीति शुक्ला के साथ पूजा-अर्चना की. नतीजों के दिन पर बोलते हुए रवि किशन ने कहा कि आज पीएम मोदी-सीएम योगी और भाजपा की प्रचंड जीत होगी. मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं.

    कैसा था गोरखपुर का चुनाव? इस सवाल पर रवि किशन कहते हैं कि पूरे चुनाव के दौरान सीएम योगी श्रीकृष्ण और मैं अर्जुन की भूमिका में था. गोरखपुर की जनता का प्यार और आर्शीवाद मुझे मिला उसका कर्ज मैं बयाज के साथ वापस करुंगा.

    लोकसभा चुनाव 2019: नतीजे आने में लग सकते हैं 2-3 दिन, रुझान आने में भी होगी दोपहर

    17 जुलाई, 1969 को जौनपुर के छोटे से गांव बिसुईं में जन्मे रवि की पत्नी का नाम प्रीति है. उनके चार बच्चे हैं. तीन बेटियां (रेवा, तनिष्क, और इशिता) व एक बेटा सक्षम है. रवि किशन अपने प्रसिद्ध संवाद “जिंदगी झंडबा … फिर भी घमंडबा” के लिए जाने जाते हैं. 2006 में, बिग बॉस 1 में वह फाइनल प्रतियोगी भी थे.

    News18 Hindi
    बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन


    बता दें कि 51 साल के भोजपुरी स्टार रवि किशन शुक्ला उर्फ रवीन्‍द्र श्‍याम नारायण शुक्‍ला लग्जरी गाड़ियों के शौकीन हैं. गोरखपुर सदर सीट से नामांकन के दौरान उन्होंने अपनी और पत्नी के नाम कुल चल-अचल संपत्ति करीब 21 करोड़ बताई है. वहीं बीजेपी की सबसे सुरक्षित सीटों की बात की जाए तो उनमें से गोरखपुर एक है. इस सीट पर अब तक 18 बार लोकसभा चुनाव हुए हैं, जिसमें से 8 बार गोरक्षपीठ का ही कब्जा रहा है.

    ये भी पढ़ें:

    जयाप्रदा बोलीं- आज का दिन मोदी के नाम, भगवान पूरी करेंगे मनोकामना

    नतीजों से ठीक पहले मायावती ने फिर जताई पीएम बनने की इच्छा

    पूर्वांचल एक्सप्रेसवे को लेकर सख्त हुए CM योगी, अधिकारियों को दिया अगस्त 2020 तक का अल्टीमेटम

    अपने WhatsApp पर पाएं लोकसभा चुनाव के लाइव अपडेट्स

     

    आपके शहर से (गोरखपुर)

    गोरखपुर
    गोरखपुर

    Tags: BJP, Election commission, Gorakhpur S24p64, Lok Sabha Election 2019, Pm narendra modi, Ravi Kishan, RSS, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics, VHP, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें