सीएम योगी से विकास का मंत्र पाने के बाद फॉर्म में नजर आ रहे हैं सांसद रवि किशन
Gorakhpur News in Hindi

सीएम योगी से विकास का मंत्र पाने के बाद फॉर्म में नजर आ रहे हैं सांसद रवि किशन
सांसद रवि किशन (फाइल फोटो)

हाल ही में सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) से मिलने के बाद गोरखपुर सांसद रवि किशन (Ravi Kishhan) अपने क्षेत्र में काफी एक्टिव देखे जा रहे हैं. यहां वो विकास कार्यों का निरिक्षण करने भी पहुंचे.

  • Share this:
गोरखपुर. गोरखपुर सदर सांसद रविकिशन (Gorakhpur MP Ravi Kishan) अपने पूरे फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के साथ हुई बैठक के बाद रविकिशन लगातार विकास कार्यों का जायजा ले रहे हैं. गुरु गोरक्षनाथ की नगरी को बाबा विश्वनाथ की नगरी से जोड़ने वाले एनएच 29 मार्ग (NH-29) का एनएचएआई (NHAI) द्वारा कराए जा रहे निर्माण कार्य में देरी को लेकर सदर सांसद रवि किशन ने कार्यदाई संस्था पर नाराजगी व्यक्त करते हुए समय से कार्य को पूरा करने का निर्देश दिया.

नौसढ़, बाघागाडा के एनएच 29 के निरीक्षण के दौरान जगह-जगह पर गड्ढे व टूटी सड़कों को देखकर सदर सांसद ने संबंधित अधिकारियों को सड़क के निर्माण कार्य को पूरा करने के लिए निर्देशित करते हुए कहा कि किसी भी प्रकार की कोई समस्या यदि आती है तो सीधे आप मुझे अवगत करा सकते हैं चाहे वह प्रदेश स्तर की समस्या हो या फिर केंद्र स्तर की हम माननीय मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री से मिलकर उस समस्या का निवारण कराएंगे जिससे क्षेत्र की जनता को समय से इस निर्माण कार्य का लाभ मिल सके गोरखपुर वासी बाबा विश्वनाथ की नगरी तक एक सुगम यात्रा का आनंद ले सके.

इसके बाद रविकिशन निर्माणाधीन फर्टिलाइजर पहुंचे जहां पर उन्होने विकास कार्यों की समीक्षा की.  अधिकारियों के साथ बैठक कर कार्य किस तरह से प्रगति पर चल रहा है इसका डेमो देखा ,उसके बाद उन्होंने पूरे खाद कारखाने का निरीक्षण किया और फर्टीलाइजर के विकास कार्यों को देखा. रवि किशन ने कहा कि गोरखपुर की जनता के लिए मुख्यमंत्री ने जो सपना देखा था वह साकार होता हुआ नजर आ रहा है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सपने को अब पंख लगता हुआ नजर आ रहा है.



उन्होंने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री दोनों को गोरखपुर की जनता की तरफ से कोटि कोटि धन्यवाद दिया है. उन्होंने कहा कि जिस हिसाब से गोरखपुर में फर्टिलाइजर का काम चल रहा है उससे हजारों लोगों को रोजगार मिलेगा. सांसद ने कहा कि गोरखपुर फर्टिलाइजर में 3 लाख टन यूरिया यहां रोज़ बनेगा अब यूरिया बाहर से नहीं मंगवाना पड़ेगा क्योंकि गोरखपुर खुद सक्षम होगा यूरिया को दूसरी जगह पर भेजने के लिए. बहुत जल्द ही  गोरखपुर के लिए और पूरे पूर्वांचल के लिए पर्याप्त खाद फ़र्टिलाइज़र से ही उपलब्ध होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज