Home /News /uttar-pradesh /

गोरखपुर में विपक्ष को रवि किशन ने घेरा, कहा - UP को लीडर चाहिए, परिवार चलाने वाले लोग नहीं

गोरखपुर में विपक्ष को रवि किशन ने घेरा, कहा - UP को लीडर चाहिए, परिवार चलाने वाले लोग नहीं

गोरखपुर में सदर सांसद रवि किशन ने विपक्ष पर जोरदार हमला बोला.

गोरखपुर में सदर सांसद रवि किशन ने विपक्ष पर जोरदार हमला बोला.

Ravi Kishan in Gorakhpur: गोरखपुर (Gorakhpur) के मानबेला में पीएम आवास (PM Aawas) लोकार्पण (Inauguration) के मौके पर सदर सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने विश्वास जताया कि इस बार भी योगी आदित्यनाथ (Yogi Aaditynath) की ही सरकार बनेगी. ​रवि ने विपक्ष पर वार करते हुए कि ये बरसाती मेंढ़क हैं जो सिर्फ चुनावों के समय बाहर निकलते हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा (BJP) जनता के लिए प्रतिबद्ध है और दिल से जनता के लिए काम करना चाहती है.

अधिक पढ़ें ...

गोरखपुर. गोरखपुर के मानबेला में पीएम आवास लोकार्पण के मौके पर सदर सांसद रवि किशन विपक्ष पर जमकर बरसे. पार्टी और पीएम मोदी की तारीफ करते हुए उन्होंने भाजपा काल में किए गए कार्यों को लोगों के सामने रखा. उन्होंने कहा कि आज महाराज जी की एक फोटो वायरल हो रहा है, जिसमें प्रधानमंत्री मोदी हमारे मुख्यमंत्री के कंधे पर हाथ रखे हैं. वो मानों कह रहे हों कि ये है हमारा नया भारत और ये है नये भारत का नया उत्तरप्रदेश. कंधे पर हाथ रख कर प्रधानमंत्री ने महाराज जी को आशीर्वाद दे दिया और कहा कि अब चलो, आप लड़ो, सत्यता के साथ लड़ो. क्योंकि विरोधी तो सारे लुटेरे थे जो यूपी को खा गये थे.

प्रधानमंत्री के शब्द थे कि कभी रुकना नहीं, कोविड काल में भी आप रूके नहीं. सीएम योगी की कर्मठता हर जाति और हर धर्म के लिए काम करने की है. विरोधियों की सोच तुष्टीकरण की सोच है, वो जिन्नावादी सोच के लोग हैं. 2017 से प्रदेश में कोई दंगा नहीं हुआ, गोरखपुर का कोई भी मुस्लिम समुदाय का व्यक्ति बताए कि क्या कोई घबराया हुआ है. जो भी लोग भाजपा को वोट नहीं देते हैं वो भी है लाभार्थी, ये है भारतीय जनता पार्टी की सरकार.

फिर होगी योगी की सरकार
अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए रवि किशन ने विश्वास के साथ कहा कि आने वाले समय में भी योगी की ही सरकार बनेगी. उनका कहना था, 2022 में योगी आदित्यनाथ दोबारा मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं. एक भी कलंक आप पीएम पर नहीं लगा सकते हैं, एक भी कलंक आप सीएम योगी पर नहीं लगा सकते. यही तंत्र यही संसाधन पिछली सरकारों के पास था. पर क्या स्थिती थी सबको पता है. पहले सरकार कहती थी कि पैसा कहां से आएगा तो आज कहां से आ रहा है, पहले की सरकार लुटेरी थी, तुम सब लुटेरे थे, तुम्हारा परिवार अपना घर भरता था. आज ईमानदारी से जनता का पैसा जनता के कार्य आ रहा है.

कोरोना काल में कहां थे अखिलेश

अखिलेश यादव पर हमला करते हुए र​विकिशन ने कहा कि कोरोना काल में वो आजमगढ़ से गायब थे जबकि मैं गोरखपुर में हमेशा खड़ा था. आजमगढ़ सांसद मुख्यमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं. पर वो कोविड काल में कहां थे. मायावती जी कहां थी, प्रियंका गांधी कहां थी जब देश और प्रदेश को सबकी जरूरत थी. साथ ही कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि प्रियंका गांधी यहां मीटिंग करके चली गईं. कांग्रेस की गोरखपुर में जिला कार्यालय चलता था 2019 से उस मकान का किराया कांग्रेस ने नहीं दिया. मकान मालिक ने ताला लगा दिया. ये झूठे लोग हैं. मैं गोरखपुर का सांसद हूं, मैं कहता हूं कि मेरी जनता का पैसा वो दे दें. बरसाती मेढ़क की तरह चुनाव आते ही बाहर निकल आये हैं सब, आजमगढ़ की जनता अपने सांसद को खोज रही है.

बस लेकर निकल पड़े हैं. हम भी जहां खड़े हो जाते हैं भीड़ हो जाती है. जो भीड़ आई थी वो ये देखने आई थी कि क्या कुछ सुधरे हैं पर ये लोग नहीं सुधरे हैं. लोग भाजपा को ही वोट देंगे. यूपी अब जाग गया है. यूपी में कानून व्यवस्था है, दबंग भाग गए हैं. यूपी में बाहुबली मुंह छुपा कर घूम रहा है, उसे रात में सपने भी भगवा पहने महराज जी दिखते हैं. यूपी को एक लीडर चाहिए, परिवार चलाने वाले लोग नहीं चाहिए.

Tags: Azamgarh news, Gorakhapur, PM Awas Yojana, Ravi Kishan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर