कुशीनगर: शराब दुकान के मुनीम से हथियार दिखाकर लाखों की लूट

कुशीनगर में एक अंग्रेजी शराब दुकान के मुनीम को हथियार दिखाकर तीन बदमाश लगभग ढाई लाख रुपए लेकर फरार हो गए. बदमाश शराब खरीदने के बहाने दुकान के भीतर घुसे थे.

  • Share this:
कुशीनगर में एक अंग्रेजी शराब दुकान के मुनीम को हथियार दिखाकर तीन बदमाश लगभग ढाई लाख रुपए लेकर फरार हो गए. बदमाश शराब खरीदने के बहाने दुकान के भीतर घुसे थे. लूट की इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.



घटना तरयासुजान थाने के अहिरौलीं दांग बाजार की है. यहां तीन बाइक सवार पहुंचे. शराब की ज्यादा खरीदी के बहाने से दुकान के भीतर घुस आए. घुसने का मौका पाते ही बदमाशों ने तुरंत कट्टा निकाला और मुनीम के सिर पर रखकर सारे पैसे निकालने को कहा. न देने पर जान से मारने की धमकी दी. साथ में वे कट्टा लहराते जा रहे थे ताकि आसपास का कोई व्यक्ति मुकाबले की हिम्मत न जुटा सके.



डरे हुए मुनीम ने ढाई लाख रुपए बदमाशों को दे दिए. साथ में उन्होंने शराब की कई बोतलें भी लूट लीं. लूट के बाद बदमाश बाइक पर बैठकर फरार हो गए. मुनीम और आसपास के लोगों के अनुसार बाइक सवार बिहार की ओर निकल गए. लूट की सूचना पर स्थानीय पुलिस भी आनन-फानन में मौके पर पहुंच गई और मामले की छानबीन में जुट गई है. (रिपोर्ट- अशोक शुक्ल)





ये भी पढ़ें-
अभिजीत यादव मर्डर केस: मां मीरा यादव गिरफ्तार, हत्या की बात कबूली



इन Emails पर न करें क्लिक, मिनटों में खाली हो जाएगा बैंक अकाउंट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज