लाइव टीवी

सीएम सिटी गोरखपुर में सपा कार्यकर्ताओं ने जमकर किया हंगामा, 'थानेदार' का नोचा बिल्ला

Anil Singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: February 12, 2019, 4:10 PM IST
सीएम सिटी गोरखपुर में सपा कार्यकर्ताओं ने जमकर किया हंगामा, 'थानेदार' का नोचा बिल्ला
थानेदार का नोचा बिल्ला

मौके पर धक्कामुक्की से कैंट इस्पेक्टर रवि राय की वर्दी फट गई. वहीं मौके पर भारी पुलिस फोर्स ने हंगाम कर रहे सपाईयों को हिरासत में लिया है.

  • Share this:
समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव को इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ कार्यक्रम में जाने की परमिशन न मिलने के बाद मंगलवार को गोरखपुर में सपाईयों ने जमकर हंगामा किया है. इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने शहर के कचहरी चौराहे को जाम कर दिया. मौके पर धक्कामुक्की से कैंट इस्पेक्टर रवि राय की वर्दी का बिल्ला नोच लिया, जिसके कारण उनकी वर्दी फट गई. वहीं मौके पर भारी पुलिस फोर्स ने हंगाम कर रहे सपाईयों को हिरासत में लिया है.

दरअसल मौके पर सपा कार्यकर्ता प्रदेश सरकार का पुतला फूंकने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुये सपाईयों से पुतला छीन लिया. इस दौरान पुलिस और सपा कार्यकर्ताओं के बीच जमकर धक्कामुक्की हुई. शहर के शास्त्री चौराहे पर सपाईयों ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया है. समाजवादी पार्टी के नेता ने कहा कि जिस तरह से अखिलेश यादव को एयरपोर्ट पर रोका गया है, उससे प्रदेश सरकार की तानाशाही सामने आई है.

पुलिस से झड़प


सपा कार्यकर्ताओं ने एक सुर में कहा है कि आगामी चुनाव में करारी शिकस्त को देखते हुये भाजपा उल-जलूल हरकत पर उतर आई है. कार्यकर्ताओं ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार को 2019 चुनाव के दौरान मुहंतोड़ जबाव दिया जायेगा. कमोबेश ऐसी स्थिति रामपुर, अमरोहा, मुरादाबाद, मेरठ, सीतापुर, पीलीभीत, बरेली, शाहजहांपुर, आजमगढ़, मऊ, गाजीपुर, बलिया, देवरिया समेत अन्य जिलों में भी उग्र प्रदर्शन कर रहे हैं.

गौरतलब है कि मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रसंघ के वार्षिकोत्सव समारोह में  शामिल होने के लिए जाना था. जैसे ही अखिलेश लखनऊ एयरपोर्ट से प्रयागराज जाने के लिए अपने चार्टर्ड प्लेन में सवार होने जा रहे थे. तभी उनके प्लेन को रोक दिया गया. इस दौरान उनके साथ धक्का-मुक्की का वीडियो भी सामने आया.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

ये भी पढ़ें:
Loading...

रणनीति! प्रियंका को गांधी नहीं, प्रियंका वाड्रा के रूप में पेश करेगी BJP

OPINION: जानिए क्या है प्रियंका गांधी का यूपी में 'विनिंग प्लान'?

इलाहाबाद विश्वविद्यालय ने नहीं दी थी अखिलेश यादव को परमिशन, ये रहा पत्र

राम मंदिर पर कोर्ट को 24 घंटे में फैसला सुना देना चाहिए: CM योगी आदित्यनाथ

'ऐसा लगता है इंदिरा गांधी वापस आ गई हैं', प्रियंका की एंट्री ने कांग्रेस में भरा जोश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2019, 4:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...