लाइव टीवी

जूते से पिटाई: पार्टी हाई कमान की बात पर BJP विधायक ने किया धरना खत्म

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 7, 2019, 11:26 AM IST

बता दें, बुधवार को सांसद शरद त्रिपाठी ने मेहदावल विधायक राकेश सिंह बघेल को सभागार में जूतों से जमकर पीटा. जिस समय यह वाकया हुआ, मौके पर प्रभारी मंत्री भी मौजूद थे.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर जिले में निगरानी सतर्कता कमेटी की बैठक में योगी सरकार के प्रभारी मंत्री आशुतोष टंडन के सामने मेहदावल विधायक और स्थानीय सांसद शरद त्रिपाठी आपस में भिड़ गए. सांसद ने विधायक को जूते से पीटा. ये मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि मेहदावल विधायक राकेश सिंह बघेल धरने पर बैठ गए. लेकिन विधायक राकेश बघेल में मीडिया से बात करते हुए कहा कि ये धरना सांसद शरद त्रिपाठी के विरोध में नहीं है. हालांकि बाद में पार्टी हाईकमान से बात होने पर विधायक राकेश बघेल ने धरना समाप्त कर दिया.

इससे पहले, बीजेपी विधायक राकेश सिंह बघेल ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि हमने एक सड़क परियोजना की आधारशिला रखने के लिए नामों की अदला-बदली की थी. हमारे पास कोई मांग नहीं है, लेकिन प्रशासन ने लाइट स्विच ऑफ करे भाजपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज की है, मैं इसके विरोध में बैठा हूं. हम सांसद शरद त्रिपाठी का विरोध नहीं कर रहे हैं.

बता दें, संत कबीर नगर जिले में बुधवार को निगरानी सतर्कता कमेटी की बैठक थी. जिसमें योगी सरकार के प्रभारी मंत्री आशुतोष टंडन के सामने मेहदावल विधायक और स्थानीय सांसद शरद त्रिपाठी आपस में भिड़ गए. सांसद शरद त्रिपाठी ने मेहदावल विधायक राकेश सिंह बघेल को सभागार में जूतों से जमकर पीटा. जिस समय यह वाकया हुआ, मौके पर प्रभारी मंत्री भी मौजूद थे. यह मामला कोतवाली क्षेत्र के कलेक्ट्रेट सभागार का है.

यह भी पढ़ें- ड्राई फ्रूट बेच रहे कश्मीरी युवकों को भगवाधारी लोगों ने डंडे से पीटा



ये भी पढ़ें- UP की इन 14 लोकसभा सीटों पर कांग्रेस ने फाइनल किए उम्मीदवारों के नाम! जानिए- कौन कहां से?

शहीद की पत्नी ने मांगे एयरस्ट्राइक के सबूत, कहा- जैसे मेरे पति का शव आया वैसे कुछ तो लाओ
Loading...

लोकसभा चुनाव से पहले घर वापसी कर सकते हैं लालू यादव

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 7, 2019, 9:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...