गोरखपुर में शोहदों और गुंडों का आतंक, प्रबंधक ने बंद किया स्कूल

तिलौरा स्थित पं.जवाहरलाल नेहरू इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य ने विद्यालय के गेट पर बकायदा इसकी नोटिस भी चस्पा की है. इसमें उन्होंने लिखा है कि 'शोहदों और गुंडों के कारण विद्यालय बंद है.

Anil Singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 23, 2018, 11:38 AM IST
गोरखपुर में शोहदों और गुंडों का आतंक, प्रबंधक ने बंद किया स्कूल
पं.जवाहरलाल नेहरू इंटर कॉलेज
Anil Singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 23, 2018, 11:38 AM IST
गोरखपुर के सहजनवा इलाके में मनचलों से परेशान होकर प्रबंधक ने स्कूल बंद करने का फैसला लिया है. स्कूल बंद होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि जवाहर लाल नेहरू इंटर कॉलेज, तिलौरा में 2000 से अधिक छात्र, छात्राएं पढ़ती हैं. विद्यालय खुलने और बंद होने के समय बाहर शोहदों की भीड़ लगी रहती है. विद्यालय आते-जाते छात्राओं के साथ वे छेड़खानी करते हैं. मामला सामने आने के बाद एसएसपी शलभ माथुर ने इसे बेहद गंभीरता से लिया. उनके निर्देश पर दो नामजद व पांच अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किया गया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

तिलौरा स्थित पं.जवाहरलाल नेहरू इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य ने विद्यालय के गेट पर बकायदा इसकी नोटिस भी चस्पा की है. इसमें उन्होंने लिखा है कि 'शोहदों और गुंडों के कारण विद्यालय बंद है. इस मामले में एसएसपी शलभ माथुर ने 12 घंटे के अंदर आरोपितों को गिरफ्तार करने और चौकी इंचार्ज को निलंबित करने का आदेश दिया है.

प्रधानाचार्य कैलाश चौबे ने बताया कि 7 सितंबर को उन्होंने इस संबंध में पुलिस चौकी पर तहरीर दी लेकिन चौकी इंचार्ज ने इसे गंभीरता से नहीं लिया. इस बीच गुरुवार को थरुआपार चौराहे पर शोहदों ने विद्यालय आ रही 11वीं की छात्रा को रोक कर सरेआम छेड़खानी की. इस घटना के बाद प्रधानाचार्य और शिक्षकों ने आरोपितों को विद्यालय में बुलाकर समझाने का प्रयास किया तो वे मारपीट पर आमादा हो गए.

प्रार्थना पत्र


यही नहीं छुट्टी के बाद घर जा रहे शिक्षक बृजेंद्र कुमार मिश्र और रामअशीष चौरसिया को घघसरा बाजार में रोक कर उन्होंने धमकी भी दी. मानदेय लिपिक अमित कुमार दुबे के साथ मारपीट भी की. रोज-रोज की घटनाओं से तंग आकर स्कूल को अस्थायी तौर पर बंद करने का निर्णय लिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:

भगत सिंह की पिस्टल का भी दीदार करेंगे कुंभ मेले में आने वाले श्रद्धालु
Loading...

बलिया: बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने डीएम के सामने DIOS से की हाथापाई

CM योगी ने राहुल गांधी को कहा 'बेचारा', बोले- दी गयी स्क्रिप्ट पढ़ते हैं
First published: September 23, 2018, 11:36 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...