गोरखपुर सदर से बीजेपी विधायक राधा मोहन दास ने किया नाली साफ, बेलचा लेकर भरा कूड़ा
Gorakhpur News in Hindi

गोरखपुर सदर से बीजेपी विधायक राधा मोहन दास ने किया नाली साफ, बेलचा लेकर भरा कूड़ा
गोरखपुर सदर विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल झाड़ू लेकर सफाई करते दिखे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के जन्मदिवस के मौके पर भाजपा सेवा सप्ताह मना रही है. उसी कड़ी में आज सफाई अभियान चलाया गया. सदर विधायक राधामोहन दास अग्रवाल ने इस दौरान खुद नाली साफ कर अभियान की शुरुआत की.

  • Share this:
गोरखपुर. जनप्रतिनिधि अपने भाषणों में सफाई को लेकर बड़ी-बड़ी बातें करते हैं. जब अभियान की शुरुआत करते हैं तो किसी साफ जगह पर ही झाड़ू चला देते हैं और वहीं पर अपने काम को इतिश्री कर लेते हैं. अभी जालौन (Jalaun) में ही एक तस्वीर सामने आई है, जहां कुछ भाजपा नेता पूर्व सांसद की अगुवाई में चमकती सड़क पर झाड़ू लगाते दिखाई दिए. वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसे भी जनप्रतिनिधि होते हैं, जो सही जगह पर सफाई अभियान चलाते हैं, जिससे वहां के लोगों को गंदगी से निजात मिल सके. ये हाथ में खुद बेलचा-झाड़ू उठाने में संकोच नहीं करते. ऐसे ही जनप्रतिनिधियों में से एक हैं गोरखपुर सदर से भाजपा विधायक राधामोहन दास अग्रवाल (BJP MLA Radha Mohan Das Agarwal).

नाली साफ कर अभियान की शुरुआत की

विधायक गोरखपुर के साथ-साथ पूरे प्रदेश में अपनी सादगी के लिए जाने जाते हैं. प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिवस के मौके पर भाजपा सेवा सप्ताह मना रही है. उसी कड़ी में आज सफाई अभियान चलाया गया. सदर विधायक राधामोहन दास अग्रवाल सफाई करने के लिए मानबेला के पास स्थित झुंगिया पहुंच गए. यहां पर अभियान की शुरूआत खुद नाली की सफाई करते हुए की. हाथों में बेलचा लेकर गंदगी को ट्राली में भरते रहे. नाली को साफ किया और फिर झाड़ू लेकर वहां पर सफाई की.




देखा-देखी अधिकारी, कर्मचारी भी जुटे सफाई में

ये देखकर मूकदर्शक बने अधिकारी और कर्मचारी बेलचा और झाड़ू उठाकर आगे सफाई करने लगे. नगर स्‍वास्‍थ्‍य अधिकारी डॉक्टर मुकेश रस्‍तोगी भी पीछे नहीं रहे. वे भी हाथ में झाड़ू लेकर आगे आ गए और वहां पर साफ-सफाई करने लगे. सबके सहयोग से देखते ही देखते वो इलाका साफ नजर आने लगा. इस मौके पर विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल ने कहा कि हम सबके लिए गर्व का विषय है. हमारे प्रधानमंत्री देश के सर्वोच्च लोकतांत्रिक नेता हैं. जिनकी लोकप्रियता आज भारत को छोड़ दीजिए. पूरी दुनिया में सर्वाधिक है. कल उनका जन्मदिन है. वह 2014 से लेकर आज तक जो देश में कर रहे हैं. न भूतो, न भविष्यति आज तक कभी देखने को नहीं मिला था. आज प्रधानमंत्री से हर वर्ग के लोग खुश हैं. वो लगातार उनके उत्थान और विकास की बात करते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading