Home /News /uttar-pradesh /

UP: जब दुकानदार ने चोरी से बना लिया साली की सहेली का आपत्तिजनक Video, फिर..

UP: जब दुकानदार ने चोरी से बना लिया साली की सहेली का आपत्तिजनक Video, फिर..

पति ने बनाई महिला की अश्लील वीडियो और कर दिया वायरल (file photo)

पति ने बनाई महिला की अश्लील वीडियो और कर दिया वायरल (file photo)

इस मामले में कैंट प्रभारी (SHO Cantt) मनोज राय ने बताया है कि बेतियाहाता में रहने वाले आरोपी दुकानदार (Shopkeeper) को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
गोरखपुर. सीएम सिटी गोरखपुर (Gorakhpur) में एक दुकानदार की शर्मनाक करतूत सामने आई है. जहां दुकानदार ने अपनी साली की सहेली का आपत्तिजनक वीडियो बनाया है. दिलचस्प बात यह है कि पत्नी की मदद से साली की सहेली का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था. वहीं शिकायत मिलने पर कैंट पुलिस ने आरोपी दुकानदार को गिरफ्तार करके जेल भेजा है. साथ ही आरोपी दुकानदार के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया गया है.

मामला कैंट थाना के सिविल लाइंस इलाके का है. जहां की रहने वाली महिला ने कैंट थाने में तहरीर देकर शिकायत की है. महिला ने तहरीर में लिखा है कि गोरखनाथ थाना के राजेन्द्र नगर निवासी प्रशांत श्रीवास्तव की साली उनकी बेटी की सहेली है. जान पहचान होने पर अक्सर प्रशांत उनके घर आता था. इस बीच पत्नी की नौकरी के एवज में महिला से एक साल के लिए 3 लाख रुपया उधार लिया था.

ये भी पढे़ं- जेल से रिहा हुए थाइलैंड से आए 9 जमाती, इस आरोप में प्रयागराज में हुए थे गिरफ्तार

वहीं एक साल बाद पैसा मांगने पर प्रशांत ने अपनी पत्नी की मदद से उसकी बेटी का आपत्तिजनक वीडियो बना लिया था और उसे ब्लैकमेल करने की धमकी दिया करता था. इस बात की पुष्टि पुलिस की छानबीन में हुई है. और इस मामले में कैंट प्रभारी मनोज राय ने बताया है कि बेतियाहाता में रहने वाले आरोपी दुकानदार को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया है. तहरीर के आधार पर कूट रचित दस्तावेज तैयार करने और जालसाजी का मुकदमा दर्ज किया गया है.

Tags: CM Yogi, Gorakhpur city news, Gorakhpur news, News video, Up crime news, Up news in hindi, UP police, Viral video

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर