लाइव टीवी

प्यार में इस कदर पागल हुई बहन, प्रेमी के साथ मिलकर रेत दिया भाई का गला

Anil kumar singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: February 5, 2019, 10:05 AM IST
प्यार में इस कदर पागल हुई बहन, प्रेमी के साथ मिलकर रेत दिया भाई का गला
आरोपियों की फोटो

एसपी साउथ विपुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि बेलघाट थाना क्षेत्र के बनकट गांव निवासी 17 वर्षीय अरुण की 31 जनवरी की रात आलू के खेत में लाश मिली थी.

  • Share this:
गोरखपुर पुलिस ने मंगलवार को अरुण हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा किया है. दरअसल मृतक अरुण की सगी बहन ने प्रेमी के साथ मिलकर हत्याकांड को अंजाम दिया था. दिलचस्प है कि पुलिस को चकमा देने के लिए वारदात के बाद शातिर बहन ने विरोधियों पर हत्या का आरोप लगाया था. इतना ही नहीं उनके खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज भी कराया था. हालांकि की पुलिस की तफ्तीश में इस मर्डर मिस्ट्री से पर्दा उठा है.

बता दें कि घटना गोरखपुर के बेलघाट थाना क्षेत्र के बनकट गांव की है. जहां बीते एक फरवरी को अरुण की लाश मिली थी. गला रेतकर वारदात को अंजाम दिया था. मृतक की बहन पूजा उर्फ माधुरी ने हत्या के लिए गांव के ही दशरथ और उसके बेटों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था. वहीं आरोपियों को हिरासत में लेकर जब पुलिस ने पूछताछ की तो वारदात में उनकी कोई संलिप्तता नहीं पाई गई.

तफ्तीश के दौरान मृतक की बहन माधुरी की भूमिका पुलिस को संदिग्ध लगी थी. ऐसे में जब पुलिस ने गहराई से इस मामले की जांच की तो अरुण की हत्या का सनसनीखेज खुलासा हुआ है. दरअसल माधुरी ने ही अरुण की हत्या प्रेमी के साथ मिलकर की थी. पुलिस ने हत्याकांड की आरोपी माधुरी और उसके प्रेमी धर्मेन्द्र को गिरफ्तार कर सनसनीखेज वारदात का पर्दाफाश किया है.

एसपी साउथ विपुल कुमार श्रीवास्तव


एसपी साउथ विपुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि बेलघाट थाना क्षेत्र के बनकट गांव निवासी 17 वर्षीय अरुण की 31 जनवरी की रात आलू के खेत में लाश मिली थी. उसकी धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई थी. उसकी बहन पूजा की तहरीर पर पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ तहरीर दी थी. इन पांच लोगों से पहले से पारिवारिक रंजिश चल रही थी. पुलिस की तफ्तीश आगे बढ़ी, तो रिश्तों को शर्मसार और रोंगटे खड़ी कर देने वाली हकीकत सामने आई वहीं पुलिस की गिरफ्त में आई हत्यारोपी बहन माधुरी को अपने किये पर कोई पछतावा नहीं है.

माधुरी के मुताबिक बड़ी बहन के देवर से उसका चार साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. और वह अपने प्रेमी धर्मेन्द्र से शादी करना चाहती थी. लेकिन उसका भाई मृतक अरुण  इसका विरोध किया करता था. इतना ही नहीं अक्सर माधुरी की पिटाई भी किया करता था. ऐसे में अरुण की हरकतों से तंग आकर माधुरी ने अपने प्रेमी धर्मेन्द्र के साथ मिलकर अरुण की हत्या की साजिश रची थी.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2019, 10:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...