होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

OMG! गोरखपुर में वाहन चेकिंग के दौरान मिली ऐसी चीज, कीमत जानकर STF का चकराया माथा

OMG! गोरखपुर में वाहन चेकिंग के दौरान मिली ऐसी चीज, कीमत जानकर STF का चकराया माथा

एसटीएफ गोरखपुर ने ढाई करोड़ की स्मैक बरामद की है.

एसटीएफ गोरखपुर ने ढाई करोड़ की स्मैक बरामद की है.

Gorakhpur News: एसटीएफ गोरखपुर (STF) को वाहन चेकिंग के दौरान एक कार से ढाई करोड़ की स्मैक (Smack) बरामद की है. इसके साथ उसने चार अन्तर्राष्ट्रीय तस्करों को भी गिरफ्तार किया है. यह सभी यूपी के कार से बाराबंकी से बिहार के रक्सौल जा रहे थे. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान परवेज शाह, इरशाद अंसारी, राकेश वर्मा और रामेंद्र सिंह के रूप में हुई है.

अधिक पढ़ें ...

गोरखपुर. एसटीएफ गोरखपुर (STF Gorakhpur) को वाहन चेकिंग के दौरान बड़ी कामयाबी मिली है. दरअसल एक कार बाराबंकी से बिहार के रक्सौल जा रही थी. इस दौरान गोरखपुर के कैंट थाना के नंदानगर रेलवे क्रॉसिंग के पास एसटीएफ को वाहन चेकिंग के दौरान कार ढाई करोड़ की स्मैक (Smack) मिली. इससे एसटीएफ हैरान रह गयी. वहीं, उसने सभी चार अन्तर्राष्ट्रीय तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, चार अन्तर्राष्ट्रीय तस्कर एक कार की मदद से बाराबंकी से नशे की खेप लेकर बिहार रक्‍सौल जा रहे थे. इस बीच गौरखपुर में चेकिंग के दौरान वह पकड़े गए. वहीं, कार की तलाशी लेने पर एसटीएफ गोरखपुर के जवान हैरान रह गए, क्‍योंकि उन्‍हें कार में ढाई करोड़ की स्‍मैक के साथ एटीएम कार्ड, आधार कार्ड, मोबाइल समेत काफी नगदी भी बरामद हुई है.

stf gorakhpur, smack, up police, gorakhpur news, bihar news, एसटीएफ गोरखपुर, स्मैक, यूपी पुलिस, गोरखपुर न्‍यूज, बिहार न्‍यूज़

एसटीएफ तस्‍करों के बारे में और अधिक जानकारी जुटा रही है.

वहीं, गोरखपुर के कैंट थाना के नंदानगर रेलवे क्रासिंग के पास से गिरफ्तार आरोपियों की पहचान परवेज शाह, इरशाद अंसारी, राकेश वर्मा और रामेंद्र सिंह के रूप में हुई है. वहीं, एसटीएफ गोरखपुर इन आरोपियों से पूछताछ कर रही है. एसटीएफ गोरखपुर ने जिस कार को अपने कब्‍जे में लिया है, उसका नंबर यूपी 55 डी 1411 है. इसके अलावा एसटीएफ इस मामले में आगे की जांच में जुट गई है, ताकि तस्‍करों की पूरी कुंडली निकाली जा सके.

UP Election Result: मुलायम सिंह यादव अचानक पहुंचे सपा ऑफिस, अखिलेश ने पैर छुए, नेताजी ने कही ये बात

वहीं, एसटीएफ गोरखपुर अन्तर्राष्ट्रीय तस्करों को लेकर यह भी जानकारी कर रही है कि इनका जाल देश के किन किन राज्‍यों में फैला है. बता दें कि इससे पहले भी यूपी में कई जगह स्‍मैक और गांजे की बड़ी खेप पकड़ी गई हैं.

Tags: Gorakhpur news updates, UP police, UP STF

अगली ख़बर