गोरखपुर: संदिग्ध परिस्थितियों में झुलसी छात्रा, तेजाब फेंकने की आशंका

शुरूआती जांच में मिट्टी के तेल से छात्रा से झुलसने की बात सामने आई है. साथ ही एसएसपी ने कहा है कि छात्रा किन परिस्थितियों में झुलसी है. इसकी जांच करायी जा रही है.

Anil Singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 31, 2018, 1:37 PM IST
गोरखपुर: संदिग्ध परिस्थितियों में झुलसी छात्रा, तेजाब फेंकने की आशंका
प्रतीकात्मक चित्र
Anil Singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 31, 2018, 1:37 PM IST
गोरखपुर में एक छात्रा संदिग्ध परिस्थितियों में झुलस गई. हैरानी की बात ये है कि घर में सोने के दौरान छात्रा झुलसी है. परिजनों ने रोशनदान से ज्वलनशील पदार्थ फेंके जाने की आशंका जताई है. बुरी तरह से झुलसी छात्रा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले में एसएसपी शलभ माथुर ने तेजाब से छात्रा की जलने की बात से इंकार किया है. एसएसपी ने बताया है कि मेडिकल और फोरेंसिक जांच में छात्रा के तेजाब से जलने की पुष्टि नहीं हुई है.

शुरूआती जांच में मिट्टी के तेल से छात्रा से झुलसने की बात सामने आई है. साथ ही एसएसपी ने कहा है कि छात्रा किन परिस्थितियों में झुलसी है. इसकी जांच करायी जा रही है. वहीं परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कराने की बात भी एसएसपी ने कही है.

मामला चिलुआताल थाना के बालापार इलाके का है. जहां 12वीं की छात्रा घर में सोने के दौरान संदिग्ध हालत में झुलसी है.फिलहाल छात्रा को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मेडिकल और फोरेंसिक जांच में मिट्टी के तेल से छात्रा के झुलसने की बात एसएसपी ने दावा किया है. इसके साथ ही एसएसपी ने बताया है कि केस दर्ज कर मामले की जांच में पुलिस जुट गई है.

ये भी पढ़ें:

 SC/ST कानून पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला सही: ओमप्रकाश राजभर

बीजेपी के 'दलित प्रेम' की काट के लिए मायवती ने अपने इस सिपहसालार को उतारा मैदान में

कुंभ मेले के दौरान 'वाटर टूरिज्म' को बढ़ावा देगी योगी सरकार
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर