लाइव टीवी

गोरखपुर में शोहदों का आतंक, छात्रा से सरेआम की छेड़खानी

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 2, 2019, 5:46 PM IST
गोरखपुर में शोहदों का आतंक, छात्रा से सरेआम की छेड़खानी
गोरखपुर में शोहदों का आतंक (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गौरतलब है कि हंगामा कर रहे ईसाई बाहुल्य लोगों की करतूत पास के घर में लगे सीसीटीवी में भी कैद हुई है. हालांकि स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया.

  • Share this:
गोरखपुर. गोरखपुर पुलिस महिलाओं की सुरक्षा के लाख दावे कर ले लेकिन असलियत ठीक इसके उलट है. दरअसल गोरखपुर में शनिवार को शोहदों द्वारा युवती से छेड़खानी किए जाने का मामला सामने आया है. हैरानी की बात यह है कि विरोध किए जाने पर युवती के भाई को शोहदों ने जमकर पीटा. इतना ही नहीं शोहदों के परिजनों ने पीड़िता के घर पर पथराव भी किया है. वहीं पीड़ित युवती ने आरोपी शोहदों पर कार्रवाई को लेकर पुलिस से लिखित में शिकायत की. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने केस दर्ज करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मामला शाहपुर थाना क्षेत्र के पादरी बाजार इलाके का है. जहां के तिनकोनिया नंबर-1 के ऑटो चालक परिवार की युवती के साथ मोहल्ले के गुड्डू और आशु ने छेड़खानी की.  युवती का आरोप है कि विरोध करने पर शोहदे उसका हाथ पकड़कर खींचने लगे और उस पर फब्तियां कसते हुए शादी करने की बात कही. वहीं इस मामले की जानकारी जब युवती के भाई और उसके पिता को हुई और उसने इस बात का विरोध किया तो शोहदों के समुदाय के 20-25 की संख्या में जुटे लोग पीड़िता के घर पर पहुंचकर हंगामा करने लगे हैं.

गौरतलब है कि हंगामा कर रहे ईसाई बाहुल्य लोगों की करतूत पास के घर में लगे सीसीटीवी में भी कैद हुई है. हालांकि स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया. पीड़ित युवती का आरोप है कि ईसाई बाहुल्य समुदाय के लोगों ने धमकाते हुए कहा है कि इस इलाके में हम लोगों से पंगा लिया तो तुम्हारे लिए दिक्कत होगी. ऐसे में घटना के बाद से पीड़ित युवती काफी डरी और सहमी हुई है.

युवती का कहना है शोहदों के आतंक की वजह से कोचिंग आते-जाते वक्त एक अनहोनी बनी रहती है. पीड़ित युवती के भाई ने भी घटना का जिक्र करते हुए बताया है कि किस तरह शोहदे घर में घुसकर उसकी बहन से शादी करने की फब्ती कसते हुए उसे पीटा है. जबकि घटना से अनजान बने पुलिस के आलाधिकारी इस मामले में कुछ भी कहने से बच रहे हैं.

ये भी पढे़ं:

पिछले 2 सालों में यूपी पुलिस में 360 डिग्री में सुधार किया: डीजीपी ओपी सिंह

UPPCL में PF घोटाला: बिजली कर्मचारियों ने रखी CBI जांच की मांग, ऊर्जा मंत्री बोले- दोषियों पर कड़ी कार्रवाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 2, 2019, 5:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...